Move to Jagran APP

Bank Loot in Bihar: मुजफ्फरपुर में बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से 15 लाख की लूट

बिहार के मुजफ्फरपुर में बैंक ऑफ इंडिया की मोतीपुर शाखा से 15 लाख रुपये की लूट हुई है।दोपहर तीन बजे की घटना पांच मिनट में ही दिया अंजाम। पांच की संख्या में बाइक से आए थे लुटेरे।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 05:26 PM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 07:25 PM (IST)
Bank Loot in Bihar: मुजफ्फरपुर में बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से 15 लाख की लूट
Bank Loot in Bihar: मुजफ्फरपुर में बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से 15 लाख की लूट

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मोतीपुर मेन रोड स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से सोमवार दोपहर लगभग तीन बजे बाइक सवार अपराधियों ने धावा बोल कर लगभग 14 लाख रुपये लूट लिया। पांच की संख्या में लुटेरे बैंक के अंदर घुसे थे। शाखा प्रबंधक अमरजीत सिंह ने बैंक से 14 लाख रुपये लूट की बात बताई है। उस समय बैंक की शाखा में 50 से 60 ग्राहक थे। ग्राहकों से लगभग 80 हजार रुपये लूट लिए गए। बैंक के अंदर घुसने से पहले लुटेरों ने अपना चेहरा खुला रखा था।

loksabha election banner

 सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने 12.88 लाख रुपये लूटने की बात बताई है। आंचलिक प्रबंधक नकुल बेहरा ने 13 लाख 52 हजार 410 रुपये लूट होने की बात बताई है। लूट की राशि का फिलहाल मिलान कराया जा रहा है। इसके बाद ही लूटी गई राशि का सही-सही पता चलेगा। बैंक के अंदर पहुंचकर लूट की घटना को अंजाम देने के समय किसी ने रुमाल तो किसी ने जैकेट की टोपी से अपने चेहरे को ढक लिया। लुटेरे पांच मिनट में ही घटना को अंजाम देकर भाग चले। 

कैश काउंटर को बनाया निशाना, बोरा में भर कर ले गए रुपये

बैंक में घुसते ही एक लुटेरे ने कैश काउंटर पर बैठे कर्मचारी को पिस्टल के बल पर अपने कब्जे में ले लिया। दूसरा लुटेरा कैश काउंटर में रखा लगभग 14 लाख रुपये बोरा में भर लिया। तीसरा लुटेरा बैंक प्रबंधक अमरजीत सिंह के कक्ष में घुस कर पिस्टल के बल पर उन्हें अपने कब्जे में ले लिया। उनका मोबाइल छीन लिया। उन्हें हाथ ऊपर उठाने पर मजबूर कर दिया। भागते समय उनकी मोबाइल को पटक दिया। बैंक में लगे सीसी कैमरे में लूट की घटना के फुटेज कैद हुए हैं। 

अनुपस्थित था चौकीदार

बैंक की सुरक्षा के लिए चौकीदार की प्रतिनियुक्ति की गई थी। सोमवार को चौकीदार अनुपस्थित था। 

 घटना के संबंध में सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि बैंक से 12.88 लाख रुपये की लूट हुई है। बैंक के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से लुटेरों की पहचान की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.