Move to Jagran APP

Muzaffarpur:'बेबी डॉल में सोने दी' फेम कनिका कपूर की बढ़ीं मुश्किलें, अब इन जांच से गुजरना होगा

मुजफ्फरपुर कोर्ट ने उनके ख‍िलाफ जांच के आदेश दे द‍िए हैं। कन‍िका पर कोरोना वायरस फैलाने के आरोप की जांच की जाएगी। सीजेएम कोर्ट (पश्चिमी) ने जांच व निष्पादन का आदेश जारी किया है। मामले में 17 फरवरी को अगली सुनवाई के लिए कोर्ट ने तिथि निर्धारित की है।

By Ajit kumarEdited By: Published: Wed, 10 Feb 2021 01:46 PM (IST)Updated: Thu, 11 Feb 2021 07:30 AM (IST)
Muzaffarpur:'बेबी डॉल में सोने दी' फेम कनिका कपूर की बढ़ीं मुश्किलें, अब इन जांच से गुजरना होगा
17 फरवरी को अगली सुनवाई के लिए तिथि निर्धारित की गई है। फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर, जासं। लगता है 'बेबी डॉल में सोने दी' फेम गायिका कनिका कपूर के अच्‍छे द‍िन अभी नहीं आए हैं। यूं तो वर्ष 2020 पूरी दुन‍िया के ल‍िए ही सबसे खराब साल साब‍ित लेक‍िन, गाय‍िका कन‍िका कपूर के ल‍िए तो यह साल जैसे तूफान ही लेकर आया था। उन्‍हें हर स्‍तर पर परेशानी से दो चार होना पड़ा था। लगता है क‍ि उन्‍हें अभी अपने अच्‍छे द‍िन के ल‍िए कुछ और द‍िनों का इंतार करना पड़़े़े़े़े़ेगा। ऐसा इसल‍िए क्‍योंक‍ि मुजफ्फरपुर कोर्ट ने उनके ख‍िलाफ जांच के आदेश दे द‍िए हैं। कन‍िका पर कोरोना वायरस फैलाने के आरोप की जांच की जाएगी। सीजेएम कोर्ट (पश्चिमी) ने जांच व निष्पादन का आदेश जारी किया है। मामले में 17 फरवरी को अगली सुनवाई के लिए कोर्ट ने तिथि निर्धारित की है। 

loksabha election banner

ब्र‍िटेन से आने के बाद छुपाने और पार्टी  करने का आरोप 

गौरतलब है कि अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने गत साल 21 मार्च को गायिका पर मामला दर्ज कराया था। जिसमें उन्होंने आरोप लगायाा था कि वह लंदन से भारत आईंं। यहां आने के बाद उन्‍होंने अपने व‍िदेश प्रवास की जानकारी सरकार से छुपाई। हवाई अड्डे पर भी वह सबसे छुपकर न‍िकल गईं। जबक‍ि व‍िश्‍वव्‍यापी कोरोना संकट को देखते हुए उस समय केंद्र की सरकार ने व‍िदेश से यहां आने वाले सभी लोगों की जांच और उनको क्‍वारंटाइन करना अन‍िवार्य कर द‍िया था। इतना ही नहीं वह न केवल इस सूचना को छुपाए रखीं वरन उसके बाद उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक पार्टी में भी भाग लीं। जिसमेंं राजस्थान के पूर्व सीएम व कई लोग शामिल हुए थे। पर‍िवादी का मानना है क‍ि गायिका ने यह सब जानबूूझ कर क‍िया। ज‍िसकी वजह से कई लोग इस कोरोना की चपेट में आए। जो भी संक्रमण से बचे तो उन्‍होंने अनेक तरह की परेशान‍ियों से दाेे चार होना पड़़ा़।  क‍न‍िका के संक्रम‍ित होने के बाद उनलोगों को खुद को आइसोलेट करना पड़ गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.