मुजफ्फरपुर, जेएनएन। काजी मोहम्मदपुर थाना के कलमबाग चौक के निकट कार सवार दो युवकों ने नौवीं की एक छात्रा को अगवा कर लिया। कार में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया। छात्रा ने इसका जमकर विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर उसे कलमबाग चौक के निकट लाकर छोड़ दिया। छात्रा जख्मी हालत में अपने घर पहुंची और स्वजनों को घटना की जानकारी दी। स्वजन उसे लेकर थाना पहुंचे। छात्रा के बयान पर महिला थाना में दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

 काजीमोहम्मदपुर थानाध्यक्ष मो. शुजाउद्दीन त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों की पहचान रौशन व शुभम के रूप में हुई है। घटना के बाद रौशन वैशाली के महुआ स्थित अपनी ननिहाल में जाकर छुपा था। महिला थानेदार आभा रानी ने बताया कि पीडि़ता का मेडिकल जांच कराई गई। इसमें दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। पीडि़ता ने अपने बयान में भी दुष्कर्म की बात से इन्कार किया है। पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है। 

यह हुई घटना

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि बुधवार की लगभग नौ बजे कलमबाग चौक स्थित एक दुकान से दूध लाने गई थी। वहां पहले से दोनों आरोपित कार के साथ खड़े थे। उसे देखते ही शुभम उसके पास आया और रुमाल से उसका मुंह दबा दिया। उसे जबरन कार में बैठाकर गन्नीपुर वाले रास्ते से होते हुए आगे बढ़ा। रास्ते में छात्रा की नजर अपने चाचा पड़ी। उसने शोर मचाया लेकिन शीशा बंद होने के कारण उसके चाचा सुन नहीं सके।

 रामदयालु नगर स्टेशन के पीछे कार में दोनों ने उससे सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया। लेकिन उसने इसका जमकर विरोध करते हुए कार से निकलकर भागने लगी। आरोपितों ने पकड़े जाने के डर से दोबारा उसे पकड़ लिया। कार में बैठाकर कलमबाग रोड ले जाकर छोड़ दिया। उसे रुपये का लालच भी दिया ताकि वह अपना मुंह बंद रखे।

Posted By: Murari Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस