Move to Jagran APP

कांग्रेस नेता फखरुद्दीन हत्याकांड के आरोपित के घर हमला, तोड़फोड़ व लूटपाट West Champaran news

बाइक और टेंपो सवार दो दर्जन से अधिक हमलावरों ने की तोड़फोड़। घटनास्थल डरौल गांव पहुंची मटियरिया पुलिस चौकीदार को किया गया तैनात।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 29 Jul 2019 06:32 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jul 2019 06:32 PM (IST)
कांग्रेस नेता फखरुद्दीन हत्याकांड के आरोपित के घर हमला, तोड़फोड़ व लूटपाट West Champaran news
कांग्रेस नेता फखरुद्दीन हत्याकांड के आरोपित के घर हमला, तोड़फोड़ व लूटपाट West Champaran news

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। रामनगर छौगरिया निवासी कांग्रेस नेता फखरुद्दीन खां हत्याकांड के एक अभियुक्त गौनाहा प्रखंड अंतर्गत मटियरिया थाना क्षेत्र निवासी गुड्डू गिरी के घर पर सोमवार को कुछ लोगों ने हमला बोल दिया है। हमले में घर में रखे रुपये और अन्य सामान लूट लिए गए तथा कुछ समानों को क्षति भी पहुंचाई गई है । मटियरिया थाना क्षेत्र के डरौल गांव में अभियुक्त गुड्डू गिरी के घर पर अज्ञात दर्जनों लोग मोटरसाइकिल व टेम्पो पर सवार होकर आ धमके और उसके घर में घुसकर उनकी पत्नी पूजा देवी व उनके सास के साथ मारपीट की।

loksabha election banner

 हमलावरों ने गुड्डू गिरी की तलाश की मगर वह नहीं मिला। गुड्डू गिरी की पत्नी का आरोप है कि दर्जनों की संख्या में पहुंचे अपराधी घर में घुस गए तथा सभी सामानों को तितर-बितर कर दिया । वहीं घर में रखे गए 50 हजार नकद रुपये सहित पांच थान सोना व तीन- चार थान चांदी के आभूषण लूट लिए। अपराधियों ने घर में रखे गए धान-चावल वालें अन्य समानों  को तहस-नहस कर दिया । फखरुद्दीन हत्याकांड के अभियुक्त गुडडू के भाई धीरेंद्र गिरी व वीरेंद्र गिरी विदेश में मजदूरी करने गए हैं।

 अपराधियों ने गुड्डू गिरी के बहनोई किशोर गिरी के ट्रैक्टर ट्रेलर को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है। उसके भाई धीरेंद्र गिरी की बुलेट बाइक को भी तोड़ दी गई है। घटना के बाद से ही गुड्डू गिरी के परिजन दहशत में जी रहे हैं। मटियरिया पुलिस द्वारा गुड्डू गिरी के घर पर चौकीदार बद्री हजरा की तैनाती की गई है। ग्रामीणों का कहना है कि पुरानी दुश्मनी को निकालने को लेकर गुड्डू गिरी के घर लूटपाट की गई है।

 अभियुक्त के परिजनों का कहना है कि हमलावरों ने जाते-जाते यह भी धमकी दी कि गुड्डू गिरी कहीं भी छुपा हो वह बच नहीं सकता। थानाध्यक्ष राजरूप राय ने बताया है कि पुलिस मामले पर नजर रखे हुए हैं । गुड्डू गिरी की पत्नी ने थाने में आवेदन देकर छौघरिया निवासी रहमतुल्लाह अंसारी व सैमुल्लाह खां नामक दो लोगों समेत दो दर्जनभर अज्ञात लोगों पर लूट-पाट व मारपीट सहित जान से मारने की धमकी देने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.