Move to Jagran APP

Darbhanga Crime News: शराब कारोबारी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला, SSB जवान समेत दो जख्मी, पुलिस जीप क्षतिग्रस्त

Darbhanga Crime News सदर थानाक्षेत्र के धोई गांव निवासी शराब धंधेबाज पवन यादव को गिरफ्तार करने गई पुलिस को झेलना पड़ा आक्रोश। छापेमारी के दौरान भाग निकला पवन पड़ोसी घर में छापेमारी करने पहुंची पुलिस तो हुआ विरोध परिवार के लोगों ने बनाया बंधक।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 12 Oct 2020 10:52 PM (IST)Updated: Mon, 12 Oct 2020 10:52 PM (IST)
Darbhanga Crime News: शराब कारोबारी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला, SSB जवान समेत दो जख्मी, पुलिस जीप क्षतिग्रस्त
हमले के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की विशेष टीम

दरभंगा, जेएनएन। शहर से सटे सदर थानाक्षेत्र के धोई गांव में सोमवार की देर शाम एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर गांव के लोगों ने हमला बोल दिया। लोगों की ओर से किए गए पथराव में एक एसएसबी जवान समेत दो लोग जख्मी हुए हैं। पुलिस दो जीप क्षतिग्रस्त हुई है। बाद में पुलिस उपाधीक्षक अनोज कुमार के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने स्थिति को नियंत्रित किया। मामले में दो लोग हिरासत में लिए गए हैं। सभी से पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

बताया गया है कि धोई गांव निवासी शराब धंधेबाज पवन यादव की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गांव में गई थी। पवन पड़ोसी बसावन के दरवाजे पर बैठा था। इस बीच जैसे ही उसने पुलिस को देखा भागकर बसावन के घर के अंदर चला गया। उसके पीछे-पीछे पुलिस की टीम भी बसावन के घर में चली गई। परिवार के लोगों ने घर में घुसे पुलिसवालों को बंधक बनाने की कोशिश की। जैसे-तैसे जब पुलिस की टीम घर से बाहर आई तो छत से लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। हमले में जहां एक एसएसबी के जवान को चोट आई है। वहीं एक ग्रामीण के भी जख्मी होने की बात कही गई है। पकड़े गए लोगों में रजनीश यादव, अरविंद यादव शामिल हैं। दोनों से पूछताछ की जा रही है। समाचार लिखे जाने तक छापेमारी चल रही थी।

इस बारे में दरभंगा सदर के पुलिस उपाधीक्षक अनोज कुमार ने कहा कि मामले में दो लोग गिरफ्तार किए गए हैं। स्थिति नियंत्रण में है। शेष की खोज में छापेमारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.