मोतिहारी, जेएनएन। अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ छापेमारी करने गई पुलिस पर हमले के बाद एक शराब करोबारी को छुड़ा लिया गया। इसमें नगर थाने के एक जमादार समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। इनमें नाका दो के जमादार राजीव कुमार, सिपाही मो. मन्नान और चालक रामचंद्र सिंह हैं। घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 बताया गया कि नगर थाना की पुलिस रविवार रात अवधेश चौक पर छापेमारी करने गई थी। वहां पर शराब करोबारी शोला दास को शराब के नशे में हिरासत में लिया गया। गश्ती टीम का नेतृत्व कर रहे एएसआइ राजीव कारोबारी को लेकर नाका दो पर आ रहे थे। इसी बीच 30-35 लोगों ने टीम को घेरा और शोला दास को छुड़ाने का प्रयास करने लगे। पुलिस की पर आक्रोशित लोगों ने लाठी व डंडे से हमला कर दिया। इस दौरान जमादार समेत तीन लोग घायल हो गए। बाद में नगर थाना की पुलिस पहुंची।

 लेकिन, हमलावर कारोबारी लेकर भाग निकले थे। तब पुलिस टीम ने घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। नगर थाने के इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष आनंद कुमार ने बताया कि हमलावरों में राहुल कुमार, महादेव दास, प्रसाद दास, पुनीत कुमार समेत 16 लोगों को चिह्नित कर लिया गया है। आरोपितों को पकडऩे के लिए छापेमारी की जा रही है। घायल जमादार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस कार्रवाई में जुटी थी।

 मोतिहारी पुलिस उपाधीक्षक मुरली मनोहर मांझी ने बताया कि पुलिस टीम पर हमला करने वालों को चिह्नित कर लिया गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। जल्द ही सभी पकड़े जाएंगे।

 

Posted By: Ajit Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप