Move to Jagran APP

पीएम नरेंद्र मोदी को चाय पिलाने की हसरत लिए अशोक रोहतक रवाना Muzaffarpur News

शहर का एक ऐसा प्रशंसक चाय पिलाने की हसरत में घूमता देशभर। कोर्ट-कचहरी में घूम-घूमकर बेचता है चाय।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 08 Sep 2019 08:27 AM (IST)Updated: Sun, 08 Sep 2019 08:27 AM (IST)
पीएम नरेंद्र मोदी को चाय पिलाने की हसरत लिए अशोक रोहतक रवाना Muzaffarpur News
पीएम नरेंद्र मोदी को चाय पिलाने की हसरत लिए अशोक रोहतक रवाना Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। कोर्ट-कचहरी में घूम-घूमकर लोगों को चाय पिलाने वाले अशोक कुमार सहनी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने हाथ से बनी चाय पिलाना चाहते हैं। बचपन में प्रधानमंत्री मोदी अपने गृहनगर में रेलवे स्टेशन पर चाय बेचा करते थे और आगे चलकर देश के प्रधानमंत्री बने, यह सुनकर अशोक उनके कायल और प्रशंसक हो गए। आलम यह है कि अब जहां कहीं प्रधानमंत्री का कार्यक्रम होने की सूचना अशोक को मिलती है, वह वहां पहुंचने की कोशिश करता है। उम्मीद यह कि कभी तो प्रधानमंत्री से उसकी मुलाकात होगी और अपनी हाथ से बनी चाय वह पिला सकेगा।

loksabha election banner

हरियाणा के रोहतक में रविवार को प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए वह यहां से बस से ही रवाना हो गया। टीवी पर मोदी के कार्यक्रम की सूचना मिली तो उसने ट्रेन की बजाए बस ही पकड़ ली। शहर के ब्रह्मपुरा स्थित डॉ. एम. दास गली निवासी योगेंद्र सहनी के पुत्र अशोक बाल-बच्चेदार हैं। उनको दो बेटियां व एक बेटा है। अशोक का कहना है कि प्रधानमंत्री को चाय पिलाने की उसकी हसरत कभी तो पूरी होगी इसी उम्मीद में देशभर में घूमता रहता है।

रोहतक में मुलाकात नहीं होने पर वह 12 सितंबर को रांची भी जाएगा। वहां भी प्रधानमंत्री का कार्यक्रम प्रस्तावित है। अशोक से जब पूछा गया कि उनसे मिलकर वह क्या कहना चाहेगा तो उसने कहा कि कुछ नहीं। सिर्फ चाय पिला सका तो वहीं बड़ी बात होगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.