Move to Jagran APP

BRA Bihar University : स्नातक में नामांकन के लिए एक जुलाई से किया जा सकेगा आवेदन

BRA Bihar University कॉलेजों से मांगी गई सीटों की संख्या। करीब एक लाख 10 हजार सीटों पर नामांकन होने की उम्मीद।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 23 Jun 2020 01:47 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jun 2020 01:47 PM (IST)
BRA Bihar University : स्नातक में नामांकन के लिए एक जुलाई से किया जा सकेगा आवेदन
BRA Bihar University : स्नातक में नामांकन के लिए एक जुलाई से किया जा सकेगा आवेदन

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। BRA Bihar University में स्नातक में नामांकन के लिए एक जुलाई से विद्यार्थी आवेदन दे सकते हैं। इसी सप्ताह एकेडमिक और परीक्षा कैलेंडर विवि की ओर से जारी किया जाएगा। बताया जा रहा है कि कॉलेजों से पिछले वर्ष कितने सीट पर नामांकन लिया गया है इसकी संख्या उपलब्ध कराने को कहा गया है। अधिकारियों के अनुसार इस बार मुजफ्फरपुर, वैशाली, सीतामढ़ी, पूर्वी और पश्चिमी चंपारण के कॉलेजों में करीब एक लाख 10 हजार सीटों पर स्नातक में नामांकन होगा।

loksabha election banner

मेरिट लिस्ट जारी होने से पहले फैसला

कॉलेजों की ओर से सीटों की संख्या प्राप्त हो जाने के बाद राजभवन से उसे स्वीकृत करा लिया जाएगा। डीएसडब्ल्यू डॉ.अभय कुमार सिंह ने कहा कि कॉलेजों से सीटों की संख्या मंगाई गई है। पिछली बार लगभग एक लाख सात हजार सीटें थी। इसी आधार पर फाइनल कर एडमिशन कमेटी आदि की बैठक में रखा जाएगा। इसबार कितने सीट पर कॉलेजों में नामांकन लिया जाएगा। इसपर फैसला नामांकन के लिए मेरिट लिस्ट जारी होने से पहले फैसला हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.