मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सदर थाना के मझौलिया मोहल्ले से किशोरी के गायब होने के मामले में सदर पुलिस ने पटना से दरभंगा के तीन युवकों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए तीन युवकों में एक आरोपित का सगा, दूसरा चचेरा भाई व तीसरा दोस्त है। सभी से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में पुलिस को अहम जानकारी दी है। इस आधार पर पुलिस किशोरी की खोजबीन कर रही है। तीनों युवकों का मोबाइल भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। 

पटना में ही किराये के कमरे के लिए कहा था

किशोरी को गायब करने वाले आरोपित युवक ने अपने दोस्त को कॉल कर पटना में ही किराया का कमरा दिलाने को कहा था। आरोपित युवक के भाइयों का कहना है कि वह अपने भाई को खोजते हुए पटना पहुंचे थे। उन लोगों को उसके दोस्त के घर होने की जानकारी मिली थी। दोनों के पहुंचने से पहले ही पुलिस वहां नाकेबंदी कर रखी थी। तीनों को वहीं पकड़ लिया गया।

यह है मामला

सदर थाना के मझौलिया मोहल्ला से तीन दिन पहले एक किशोरी गायब हो गई। वह कोचिंग की जानकारी लेने के लिए घर से निकली थी। वापस नहीं आई। उसके पिता ने सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। बताया है कि किशोरी का मोबाइल भी बंद आ रहा है। थानेदार संजीव कुमार सिंह निराला ने बताया कि किशोरी का पता लगाया जा रहा है। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस