Move to Jagran APP

बालिका गृह तोड़ने वाली एजेंसी पर ढाई लाख का सामान ले जाने का आरोप

ब्रजेश ठाकुर की पत्नी आशा देवी ने लगाया आरोप। संबंध में उसने नगर आयुक्त को आवदेन दी है। उसने कहा है कि बालिका गृहभवन में उसका व उसके पति का लाखों का सामान एजेंसी ले गए।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 30 Mar 2019 10:27 PM (IST)Updated: Sat, 30 Mar 2019 10:27 PM (IST)
बालिका गृह तोड़ने वाली एजेंसी पर ढाई लाख का सामान ले जाने का आरोप
बालिका गृह तोड़ने वाली एजेंसी पर ढाई लाख का सामान ले जाने का आरोप

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बालिकागृह भवन तोडऩे वाली एजेंसी पर बिना जानकारी के लोहे का ग्रिल, छड़ व अन्य सामग्री ले जाने का आरोप लगाया गया है। यह आरोप जेल में ब्रजेश ठाकुर की पत्नी आशा देवी ने लगाया है। इस संबंध में उसने नगर आयुक्त को आवदेन दी है। उसने कहा है कि बालिका गृहभवन में उसका व उसके पति का लगभग दो-तीन लाख का लोहे का ग्रिल लगा हुआ था। कई एक लाख का अन्य समान था। इसमें ईंट व छड़ शामिल था। इसे बिना उसकी सूचना के एजेंसी ले जाया जा रहा है।

prime article banner

 जब उन्होंने इसकी सूची मांगी तो एजेंसी के कर्मचारियों ने उसके साथ बदसलूकी की। इस संबंध में नगर आयुक्त ने बताया कि भवन को तोडऩे को लेकर एजेंसी से 21 लाख रुपये का एग्रीमेंट हुआ है। इसमें वहां के समान भी उसे ले जाना है। ब्रजेश ठाकुर के पुत्र उनसे मिले थे। उन्होंने भवन ध्वस्त करने का 21 लाख खर्च अदा कर इस सामान को ले जाने का ऑफर दिया। एजेंसी कर्मियों पर बदसलूकी का आरोप गलत है। वहां मजिस्ट्रेट की निगरानी व पुलिस की तैनाती के बीच भवन तोड़े जाने की कार्रवाई की जा रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.