Move to Jagran APP

Akshat Utkarsh death case: पुलिस ने मुंबई भेजी जीरो एफआइआर की कॉपी, स्वजनों का का बयान दर्ज किया

मामले के आइओ सब इंस्पेक्टर रवि कुमार गुप्ता ने सिटी एसपी के माध्यम से यह कॉपी भेजी है। वहां से अंबोली थाना को यह एफआइआर भेजी जाएगी। तब अंबोली थाना की पुलिस मामले की जांच शुरू करेगी ।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 08:29 AM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 08:29 AM (IST)
Akshat Utkarsh death case: पुलिस ने मुंबई भेजी जीरो एफआइआर की कॉपी, स्वजनों का का बयान दर्ज किया
27 सितंबर की रात अक्षत की मुबंई स्थित किराये के फ्लैट में संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। नवोदित फिल्म अभिनेता अक्षत उत्कर्ष की मौत मामले में दर्ज जीरो एफआइआर की कॉपी वेस्ट मुंबई के एसपी को भेजी गई है। मामले के आइओ सब इंस्पेक्टर रवि कुमार गुप्ता ने सिटी एसपी के माध्यम से यह कॉपी भेजी है। वहां से अंबोली थाना को यह एफआइआर भेजी जाएगी। तब अंबोली थाना की पुलिस मामले की जांच शुरू करेगी। अंबोली थाना की पुलिस इस मामले में 27 सिंतबर को ही एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज कर चुकी है।

loksabha election banner

एक अक्टूबर को सिकंदरपुर निवासी अक्षत उत्कर्ष के पिता ने प्राथमिकी दर्ज करने के लिए नगर थाना में आवेदन दिया था। इस आधार पर नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने मामले में जीरो एफआइआर दर्ज की थी। मामले के आइओ ने अक्षत के स्वजनों का का बयान दर्ज किया। केस दैनिकी अद्यतन कर वरीय पुलिस अधिकारियों के निर्देशन में मुंबई भेजने के लिए सिटी एसपी के कार्यालय को सौंप दिया। जहां से सिटी एसपी राजेश कुमार के निर्देश पर जांच के लिए एफआइआर की कॉपी को वेस्ट मुंबई के एसपी को रजिस्ट्री डाक से भेजा गया है। 27 सितंबर की रात अक्षत की मुबंई वेस्ट स्थित अपने किराये के फ्लैट में संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। उसके पिता ने फ्लैट में रहने वाली स्नेहा चौहान सहित अन्य के खिलाफ हत्या करने व इसे खुदकशी का रूप देने का आरोप लगाया था।

अनुमंडल अभियोजन पदाधिकारी को जान से मारने की धमकी

मुजफ्फरपुर :सिविल कोर्ट अनुमंडल अभियोजन पदाधिकारी (एसडीपीओ) सत्येंद्र प्रसाद व उनके स्वजनाें को जान से मारने और इंस्टाग्राम पर फोटो मिसयूज करने की धमकी मिली है। यह घटना 15 नवंबर की है। एसडीपीओ ने मंगलवार को नगर थाना में आवेदन दिया है। सत्यापन के बाद नगर थाना में आइटी एक्ट व आइपीसी की अन्य धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है। नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि इस मामले के जांच की जिम्मेदारी सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार पंडित को दी गई है। साथ ही कहा गया है कि सर्विलांस सेल और साइबर सेल से संपर्क कर वैज्ञानिक तरीके से जांच करने का निर्देश दिया गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.