नरकटियागंज (पचं), जासं। नगर के प्रकाशनगर निवासी कुख्यात गोरख ठाकुर की मौत के बाद उसकी संपत्ति को लेकर दो पत्नियों के बीच विवाद खड़ा हो सकता है। हालांकि उसकी हत्या मामले में दर्ज प्राथमिकी में गोरख की पहली पत्नी प्रियंका को नामजद किया गया है । फिलहाल, प्रियंका अपने प्रेमी के संग कहा है , इसका सुराग नहीं मिल रहा है । बताया जाता है कि गोरख ने अपनी पहली पत्नी प्रियंका के नाम नरकटियागंज और लखनऊ में चार जगहों पर कीमती जमीन और ट्रक खरीद रखी है।

दूसरी पत्‍नी ने द‍िया साथ

बीमार अवस्था में उसकी दूसरी पत्नी खुशबुन तारा ने साथ दिया। उसके बच्चों की परवरिश कर रही थी। जाहिर है संपत्ति के मामलेे में उसका भी दावा होगा । वहीं शिकारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि लखनऊ कैंट के थानाध्यक्ष से संपर्क किया गया है । उन्होंने गोरख ठाकुुर की हत्या मामले में शिकारपुर थाना अंतर्गत नगर केेेे चीनी मिल रोड निवासी बिट्टू जायसवाल और वरवा बरौली निवासी फिरदौस को नामजद किया गया है । लखनऊ पुलिस को जरूरत के अनुसार सहयोग किया जाएगा। बता दें कि 25 जून को लखनऊ के निलमथा प्राइमरी स्कूल के पीछे गोरख ठाकुर के आवास पर तीन बदमाशों ने हमला कर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी।

जब अपराध चरम पर था...

युवकों ने बना लिया था नाइन ग्रुप जब गोरख ठाकुर का अपराध चरम पर था तो समाज में कई सभ्य परिवार के बच्चे भी नकल करने का प्रयास करने लगे थे । इस दिशा में नाइन ग्रुप बना लिया था । खासकर यह ग्रुप में उसके प्रकाश नगर मोहल्ला के अधिकांश किशोर और युवा शामिल रहे । इनकी कार्यशैली किसी से मारपीट करने की थी। इस तरह की कई जानकारी पुलिस को लगी। समय-समय पर उन पर नकेल कसा गया। हालांकि गोरख की मौत के बाद नाइन ग्रुप भी भूमिगत हो गया है।

Edited By: Dharmendra Kumar Singh