Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर: पान मसाले का पैसा मांगने पर हुई हाथापाई के बाद दनादन दाग दी गोली, बदमाश बाइक छोड़कर हो गए फरार

अहियापुर में पान मसाला का पैसा मांगने पर किराना दुकानदार पर फायरिंग का मामला सामने आया है। इस वारदात के दौरान दुकानदार की जान बाल-बाल बची। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश बाइक छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा जब्त किया है।

By Sanjiv Kr SinhaEdited By: Yogesh SahuPublished: Thu, 26 Jan 2023 07:02 PM (IST)Updated: Thu, 26 Jan 2023 07:02 PM (IST)
मुजफ्फरपुर: पान मसाले का पैसा मांगने पर हुई हाथापाई के बाद दनादन दाग दी गोली, बदमाश बाइक छोड़कर हो गए फरार
पान मसाले का पैसा मांगने पर हुई हाथापाई के बाद दनादन दाग दी गोली, बदमाश बाइक छोड़कर हो गए फरार

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। अहियापुर थाने के राघोपुर चौक पर बुधवार की देर शाम पान मसाले का पैसा मांगने पर बाइक सवार बदमाशों ने किराना दुकानदार पर दो राउंड फायरिंग कर दी। इसमें वह बाल-बाल बच गए। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुटने लगे।

loksabha election banner

भीड़ जुटती देख तीनों बदमाश बाइक छोड़कर भाग निकले। घटना की सूचना मिलने पर अहियापुर थाने की पुलिस पहुंची। छानबीन के दौरान मौके से दो खोखे बरामद किए गए हैं। बदमाशों की बाइक भी पुलिस ने जब्त कर ली है।

पीड़ित दुकानदार अशोक कुमार मिश्रा ने मामले में शिकायत दर्ज कराई। पीड़ित ने एक बदमाश की पहचान करने की बात कही है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। तीनों अहियापुर इलाके के ही रहने वाले बताए गए हैं।

रंगदारी देने की दी धमकी

पीड़ित ने बताया कि शाम को बाइक सवार तीन युवक दुकान पर आए। पान मसाला देने के लिए कहा। मसाला खाकर जाने लगे। दुकानदार ने पैसा देने के लिए कहा। इस पर एक बदमाश ने कहा कि हमको पहचानते नहीं हो क्या। दुकानदारी करनी है तो रंगदारी देनी पड़ेगी। विरोध करते हुए पैसा देने के लिए कहा। तभी एक बदमाश ने कमर से पिस्टल निकाली व गोली मारने की धमकी देने लगा।

दुकानदार और बदमाश में हुई हाथापाई

दुकानदार ने साहस का परिचय देते हुए बदमाश का हाथ पकड़ लिया। दोनों के बीच हाथापाई होने लगी। इसी बीच उसने दो राउंड फायरिंग कर दी। हाथ पकड़ने के कारण गोली हवा में चली। इसी बीच लोग जुटने लगे तो बदमाश भाग गए। अहियापुर थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि फायरिंग हुई है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.