Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर: कटरा में युवक की हत्या कर शव पेड़ से लटकाया, फेसबुक पर वायरल फोटो देख स्वजनों ने पहचाना

Muzaffarpur Crime News मुजफ्फरपुर के कटरा थाना क्षेत्र के शिवदासपुर सीमा पर स्थित बगीचे में पेड़ से लटकता युवक का शव बरामद हुआ। बाइक की किस्त का पैसे जमा करने निकला था घर के लिए। एक महीने से ससुराल में ही रहकर कर रहा था व्यवसाय।

By Murari KumarEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 07:38 PM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 07:38 PM (IST)
मुजफ्फरपुर: कटरा में युवक की हत्या कर शव पेड़ से लटकाया, फेसबुक पर वायरल फोटो देख स्वजनों ने पहचाना
(प्रतीकात्मक तस्वीर) कटरा में युवक की हत्या कर शव पेड़ से लटकाया

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। कटरा थाना क्षेत्र के शिवदासपुर सीमा पर स्थित  बगीचे में पेड़ से लटकता युवक का शव बरामद हुआ। उसकी पहचान मीनापुर थाना के लदौरा गांव निवासी अमृत ठाकुर के 25 वर्षीय पुत्र रामबाबू ठाकुर के रूप में हुई है। वह अपने ससुराल कटरा से गुरुवार की शाम 4 बजे घर के लिए निकला था।  

loksabha election banner

         बताया जाता है कि उसकी शादी कटरा निवासी रामस्वार्थ ठाकुर की पुत्री से 2017 में हुई थी। वह पिछले एक महीने से ससुराल में ही रह कर व्यवसाय कर रहा था। उसके ससुर ने बताया कि कुछ दिन पहले किसी फाइनेंस के माध्यम से एक बाइक खरीदी थी। किस्त जमा नहीं करने के कारण उसकी बाइक फाइनेंसर ने जब्त कर ली थी। उसी किस्त को जमा करने और बाइक लेने के लिए कटरा से घर के लिए चला था। ससुराल वालों ने बताया कि गुरुवार की शाम सात बजे किसी ने फोन कर बताया कि वह नशे में है और मुझे कटरा पहुंचाने को बोल रहा है। उस आदमी ने उसे पहुंचाने में असमर्थता जताई।

 इसके बाद कोई संपर्क नहीं हुआ। फिर शुक्रवार की सुबह पेड़ से लटकते शव को देख ग्रामीणों कटरा पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर छानबीन की। उसकी जेब में मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई। फेसबुक पर फोटो वायरल देख ससुराल के लोगों ने पहचान किया। जहां से शव बरामद हुआ, वह स्थान उसके घर जाने के मार्ग से तीन किमी अलग है। ससुर के अनुसार उसके पास पैसे भी थे जो गायब हैं। हालांकि कितने पैसे थे, इसकी जानकारी नहीं है।

 आशंका जताई जाती है कि नशापान के दौरान किसी ने उसके पैसे देख लिए और हत्या कर दूर ले जाकर पेड़ से उसी के शर्ट का फंदा बनाकर आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज स्वजनों को इसकी सूचना दी। थानाध्यक्ष सिकंदर कुमार ने बताया कि अभी मृतक के स्वजनों ने लिखित शिकायत नहीं की है। शिकायत मिलने पर अग्रतर कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.