Move to Jagran APP

झूठा आरोप लगाने के मामले में अधिवक्ता ने की बार एसोसिएशन व एसएसपी से शिकायत

लोगों के बहकावे में आकर आरोपित सोनू कुमार की मां नीलम देवी ने नगर थाना को आवेदन अपने बच्चे के अपहरण करने की बात कहकर दिया। उसे वादी के भाई राकेश ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 27 Jul 2020 09:26 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2020 09:26 AM (IST)
झूठा आरोप लगाने के मामले में अधिवक्ता ने की बार एसोसिएशन व एसएसपी से शिकायत
झूठा आरोप लगाने के मामले में अधिवक्ता ने की बार एसोसिएशन व एसएसपी से शिकायत

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बोचहां थाना क्षेत्र के सरफुदीनपुर गांव निवासी अधिवक्ता शम्भु शरण मिश्रा ने झूठा आरोप लगाकर थाना में आवेदन देने के खिलाफ एसएसपी को आवेदन देकर शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। आवेदन को बार एसोसिएशन के महासचिव प्रवीण कुमार ने भी अनुसंशा कर भेजा है।

loksabha election banner

इसमें अधिवक्ता शम्भू शरण मिश्रा ने आवेदन में बताया है कि थाना कांड संख्या 153/2020 के सूचक घटना के बारे में उनसे सलाह लेने गए थे। इसी बीच उसी कांड के आरोपित को कचहरी परिसर में घूमते वादी के भाई ने देखा। थाना पुलिस को सूचना देकर उसे गिरफ्तार करवा दिया। वह सरफुदीनपुर एक मोबाइल दुकान में शटर तोड़ कर चोरी मामले का आरोपित था। इसके बाद कुछ लोगों के बहकावे में आकर आरोपित सोनू कुमार की मां नीलम देवी ने नगर थाना को आवेदन अपने बच्चे के अपहरण करने की बात कहकर दिया। उसे वादी के भाई राकेश कुमार ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया था।  

हाईवे लुटेरा गिरोह के चार बदमाश दबोचे गए

हाईवे लुटेरा गिरोह के चार शातिर बदमाशों को पुलिस ने दबोचा है। उनसे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। बताया गया कि गुप्त सूचना पर क्यूआरटी प्रभारी सुनील कुमार रजक ने दलबल के साथ अहियापुर इलाके में नाकेबंदी कर सभी को दबोचा। ये सभी वहां लूट की साजिश रच रहे थे। इनके पास से हथियार बरामदगी की खबर है। हालांकि अधिकारिक रूप से अभी कुछ नहीं कहा गया है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ व निशानदेही पर कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.