Move to Jagran APP

जिले में आतंकी गतिविधियों की आशंका को लेकर प्रशासन अलर्ट Muzaffarpur News

डीएम के निर्देश पर सभी डीएसपी व थानाध्यक्षों को निरोधात्मक कार्रवाई करने को कहा गया। किसी भी संदिग्ध गतिविधि पर तुरंत एक्शन लेने का निर्देश।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 28 Jul 2019 10:02 AM (IST)Updated: Sun, 28 Jul 2019 10:02 AM (IST)
जिले में आतंकी गतिविधियों की आशंका को लेकर प्रशासन अलर्ट Muzaffarpur News
जिले में आतंकी गतिविधियों की आशंका को लेकर प्रशासन अलर्ट Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। विश्व के कई देशों में विभिन्न आतंकी संगठनों की गतिविधियों को लेकर जिले में भी प्रशासनिक अलर्ट जारी किया गया है। डीएम आलोक रंजन घोष ने सभी एसडीओ को निरोधात्मक कार्रवाई करने का निर्देश दिया। इसके आलोक में सभी डीएसपी व थानाध्यक्षों को अलर्ट किया गया है।

loksabha election banner

गृह विभाग की विशेष शाखा द्वारा जारी पत्र के अनुसार अल्पसंख्यकों के कल्याण के लिए केंद्र सरकार की योजनाओं का कई इस्लामिक नेताओं ने समर्थन किया है। इस बदलते परिदृश्य का आतंकी संगठन विरोध कर सकते हैं। पत्र में पिछले दिनों फिलिपिंस में आइएस के आत्मघाती हमले का भी जिक्र है। इसमें सौ से अधिक सैनिकों के मारे गए था। आतंकी संगठन से जुड़े अबु मोहम्मद व खत्ताब ने इस घटना को अंजाम दिया था। इसके अलावा इंग्लैंड में विश्व कप मैच के दौरान स्टेडियम में खालिस्तान के समर्थन में दिखाए गए बैनर व टी-शर्ट का वीडियो जारी होने के बारे में भी बताया गया है। साथ ही हिज्बुल मुजाहिदीन के डिप्टी कमांडर अल्ताफ डार और डॉ. सैफुल्लाह के शव को भी एक आतंकी चैनल द्वारा जारी किए जाने की चर्चा है। इन गतिविधियों को देखते हुए ही राज्य में पदाधिकारियों को अलर्ट किया गया है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.