Move to Jagran APP

East Champaran: व्यवसायी हत्याकांड में बदमाशों पर नकेल, एक गिरफ्तार, 14 किलो चांदी बरामद

पूर्वी चंपारण में आभूषण व्यवसायी हत्याकांड पुलिस ने शुरू की कार्रवाई एक और बदमाश को पकड़ा फेनहारा में भी दिया था लूट का अंजाम अब तक दस बदमाशों की हो चुकी है गिरफ्तार चांदी हथियार और कारतूस के अलावा सेलफोन भी किया गया बरामद।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Thu, 16 Sep 2021 05:42 PM (IST)Updated: Thu, 16 Sep 2021 05:42 PM (IST)
East Champaran: व्यवसायी हत्याकांड में बदमाशों पर नकेल, एक गिरफ्तार, 14 किलो चांदी बरामद
मोत‍िहारी में बदमाशों पर कार्रवाई के ल‍िए जांच पड़़ताल। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पूर्वी चंपारण, जासं। शहर के छतौनी थाना क्षेत्र अंतर्गत श्रीरामनगर मोहल्ला में आभूषण व्यवसायी स'िचदानंद प्रसाद की हत्या के मामले में पुलिस ने एक और बदमाश को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाश बंगाली कॉलनी निवासी गोपाल बाल बताया गया है। पुलिस निरीक्षक नित्यानंद चौहान ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाश ने लूट व हत्या के मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। उसने पीके यादव के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। गोपाल ने फेनहारा में भी लूट की घटना को अंजाम दिया था।

loksabha election banner

यहां बता दें कि 25 अगस्त की देर शाम व्यवसायी को बंधक बनाने के बाद नशे की सूई देकर हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक नवीनचन्द्र झा ने एसआईटी का गठन कर छापेमारी शुरू की व दो सितम्बर को लूट व हत्याकांड का उदभेदन कर प्रदीप कुमार, पप्पू कुमार, विक्की कुमार, सनोज कुमार, पीएम यादव, सौरभ कुमार, डॉ. नरेश सहनी, विश्वजीत कुमार व रौशन कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं लूट के 14 किलो चांदी, तीन देसी पिस्टल, तीन कारतूस, एक कार व मादक पदार्थ भी जब्त कर चुकी है।

गांजा व शराब के साथ तीन धंधेबाज गिरफ्तार

घोड़ासहन। एसएसबी की 20वीं बटालियन भंगहां के जवानों द्वारा लाखों रुपये मूल्य के गांजा व शराब के साथ तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया। एसएसबी ने पकड़े गए कारोबारियों को झरौखर पुलिस को सौंप दिया। थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर धंधेबाजों को जेल भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि गोपनीय सूचना के आधार पर झरौखर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुंदरपुर मठ के निकट एसएसबी के जवानों द्वारा छापेमारी कर भारी मात्रा में गांजा एवं नेपाली शराब को जब्त किया गया। इस दौरान तीन कारोबारियों को गिरफ्तार कर लिया गया। कुछ धंधेबाज भागने में सफल रहे। उनकी पहचान की जा रही है। पकड़े गए धंधेबाजों की पहचान घोड़ासहन थाना क्षेत्र अंतर्गत श्रीपुर निवासी धर्मवीर सिह, ललन साह एवं रौशन कुमार के रूप में हुई है।

4320 लोगों की हुई कोरोना जांच, एक संक्रमित मिला

मोतिहारी। जिले में कई दिनों के बाद बुधवार को कोरोना संक्रमण का एक नया मरीज मिला है। विभाग से मिली जानकारी के अनुसार मरीज सुगौली का निवासी है। फिलहाल चिकित्सकों के परामर्श पर वह होम आइसोलेशन में स्वास्थ्य लाभ कर रहा है। फिलहाल यहां कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या अब एक हो गई है। जिले में रिकवरी दर 98.08 हो गया है। वही संक्रमण का दर 1.17 है। इधर जिले में टीकाकरण कार्य भी द्रूतगति से जारी है। आज 9859 लोगों को टीके का प्रथम डोज दिया गया। वहीं 8011 लोगों को टीका का दूसरा डोज दिया गया। जिले में अब तक 23 लाख 49 हजार 454 लोगों तक कोरोना का टीका पहुंच चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.