Move to Jagran APP

दहेज प्रताड़ना का आरोपित मिठनपुरा से गिरफ्तार

दहेज प्रताड़ना के मामले में पूर्वी चंपारण के चकिया थाने की पुलिस ने पीड़िता के ससुर जयचंद्र साह को मिठनपुरा के मदनानी गली से गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jun 2021 01:21 AM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 01:21 AM (IST)
दहेज प्रताड़ना का आरोपित मिठनपुरा से गिरफ्तार
दहेज प्रताड़ना का आरोपित मिठनपुरा से गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : दहेज प्रताड़ना के मामले में पूर्वी चंपारण के चकिया थाने की पुलिस ने पीड़िता के ससुर जयचंद्र साह को मिठनपुरा के मदनानी गली से गिरफ्तार किया है। बुधवार की शाम गिरफ्तारी के बाद चकिया पुलिस आरोपित को अपने साथ लेकर रवाना हो गई। इसके पूर्व आरोपित की गिरफ्तारी को जब मिठनपुरा थाने के साथ चकिया की पुलिस टीम मदनानी लेन में पहुंची तो वहां पर करीब तीन घंटे तक हाईवोल्टेज ड्रामा चला। पुलिस को देखकर आरोपित ने घर के ग्रिल में ताला बंद कर दिया। इस वजह से पुलिस को वहां पर काफी समय तक रुकना पड़ा। भारी संख्या में पुलिस की मौजूदगी देख स्थानीय लोगों की भी गहमागहमी रही। पुलिस ने

loksabha election banner

ग्रिल काटकर अंदर प्रवेश करने की कोशिश की। इसका विरोध करने पर केयरटेकर की पिटाई की गई। इसके बाद देर शाम आरोपित पुलिस की गिरफ्त में आया। आरोपित पति वहां नहीं मिला। गिरफ्तार ससुर से पूछताछ के बाद अन्य आरोपितों की तलाश में एक टीम यहां पर छापेमारी में जुटी है। चकिया पुलिस ने बताया कि मार्च महीने में बारा चकिया की पीड़िता ने पति राजू गुप्ता, ससुर जयचंद्र साह समेत अन्य पर दहेज उत्पीड़न व जानलेवा हमला करने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जांच में सही पाए जाने के बाद वरीय पुलिस अधिकारियों द्वारा आरोपित की गिरफ्तारी का आदेश जारी किया गया था। गिरफ्तारी से बचने को आरोपित फरार चल रहा था। इसी बीच उसके यहां रहने की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की। उसे पकड़ कर चकिया पुलिस अपने साथ ले गई जहां उससे कड़ी पूछताछ की जाएगी।

--------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.