Move to Jagran APP

पूर्वी चंपारण में हादसा, ट्रक ने बाइक में मारी ठोकर, पिता-पुत्र समेत तीन की मौत

East Champaran एक बाइक पर तीन लोग सवार हो जा रहे थे मोत‍िहारी। ट्रक की चपेट में आने से तीनों की मौत। घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने किया एनएच जाम मौके पर पहुंचे पुल‍िस अधिकारी ।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Tue, 26 Oct 2021 09:13 PM (IST)Updated: Tue, 26 Oct 2021 09:13 PM (IST)
पूर्वी चंपारण में हादसा, ट्रक ने बाइक में मारी ठोकर, पिता-पुत्र समेत तीन की मौत
पूर्वी चंपारण में एनएच 28 पर हुआ हादसा। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पूर्वी चंपारण (पीपराकोठी), जासं। एनएच 28 पर मधुछपरा के समीप मंगलवार की देर शाम एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दी। जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौत घटनास्थल पर हो गई। वहीं एक अन्य घायल की मौत इलाज के लिए मोतिहारी ले जाने के क्रम में रास्ते में हो गई। मृतक की पहचान पीपरा खैरीमल के लालसाहब, आकाश सहनी एवं नंदलाल सहनी के रूप में हुई है। मृत युवक लालसाहब नंदलाल सहनी का पुत्र बताया जाता है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को एनएच पर रखकर सड़क जाम कर दिया व मुआवजे की मांग करने लगे। थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दुबे के समझाने के बाद भी ग्रामीण नहीं माने। बताया गया कि तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर मोतिहारी से घर जा रहे थे। इसी बीच मधुछपरा के समीप मोतिहारी की दिशा में तीव्र गति से जा रहे अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवारों को कुचल दिया।

loksabha election banner

पिता-पुत्र की मौत से गमगीन हुआ खैरीमाल

पिता व पुत्र के साथ तीन लोगों की मौत की खबर सुनकर पूरा खैरीमल गांव गमगीन हो गया। स्वजनों में कोहराम मच गया वहीं ग्रामीण इस घटना को लेकर शोक में डूब गए। बताया गया कि लाल साहब अपने ससुराल पंडितपुर निवासी छबीला सहनी के यहां अपने पुत्र व ग्रामीण के साथ आए थे। बताया गया कि छबीला सहनी के यहां कोई आयोजन था, जिसमें भाग लेने वे लोग आए थे। मगर नियति ऐसी रही कि दोनों परिवारों में अचानक मातम पसर गया। मौके पर सीओ, थानाध्यक्ष व मुखिया दिवाकर पाण्डेय पहुंच कर परिजनों को सांत्वाना दी। पंचायत के मुखिया दिवाकर पांडेय ने कहा कि खैरीमल गांव में यह घटना दुखों का पहाड़ बनकर गिरा है। घर व ससुराल के परिजन पहुंच दहाड़ मारकर रो रहे हैं।

ट्रक-टेम्पो की टक्कर में महिला की मौत, चार घायल

पीपराकोठी। एनएच 28 पर जीवधारा के समीप ट्रक-टेम्पो की टक्कर में टेम्पो सवार एक महिला की मौत हो गई। वहीं चार अन्य सवार घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए मोतिहारी भेजा गया। मृतक महिला धरमुहां की रेणु देवी(30) बताई जाती है। वहीं पुलिस इस घटना से अनभिज्ञ हैं। जबकि परिजन शव को घर लेकर चले गए। बताया जाता है कि मुजफ्फरपुर की ओर से तीव्र गति से मोतिहारी की ओर जा रहे ट्रक ने सवारी से भरे टेम्पो में टक्कर मार दी। टेम्पो मोतिहारी से चकिया जा रही थी। टक्कर बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। ग्रामीणों ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां महिला की मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.