सीतामढ़ी, जेएनएन। रुन्नीसैदपुर के एक युवक की हत्या कर दी गई। सोमवार को युवक का शव परसौनी थाने के दो सौ मीटर की दूरी पर फेंका हुआ पाया गया। युवक के सीने मे चाकू गोदकर हत्या की गई है। शव के पास से मोबाइल व हेडफोन भी बरामद हुआ। युवक की शिनाख्त रुन्नीसैदपुर थाने के बघारी गांव स्थित शिक्षक धर्मेंद्र कुमार के पुत्र नीतीश कुमार (20) के रूप में की गई। थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया और स्वजनों को सौंप दिया। मृतक के पिता के फर्दबयान पर अज्ञात के विरूद्ध परसौनी थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

पटना में रहता था, लॉकडाउन में आया था गांव

दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि नीतीश कुमार पटना में रहकर सिविल सर्विसेज की तैयारी करता था। होली के समय से घर पर रह रहा था। वह अपने मोबाइल में ऑनलाइन पबजी गेम खेलता था। और अक्सर घर में भी गेम खेलने के दौरान मारो-मारो, छीपो, छीप जाओ, आगे कोई है, की तरह चिल्लाता रहता था। इस तरह से गेम खेलते लोग उसको देखते-सुनते थे। नेटवर्क नहीं मिलने के कारण वह घर के पीछे घटना स्थल पर अपने दोस्तों के साथ रात-रात तक गेम खेला करता था। ज्यादा विलंब हो जाने पर वह अक्सर दो दिन तो कभी तीन दिन दोस्तों के घर जाकर सो जाता था।

पिता बोले- नहीं थी किसी से दुश्मनी

रविवार की शाम को भी वह घर से किसी दोस्त के बुलाने पर शाम 7 बजे निकला था। उसके बाद घर नहीं लौटा। सुबह उसका शव मिला। युवक के पिता का कहना है कि उनका और उनके पुत्र का परसौनी में किसी से कोई विवाद नहीं था। बावजूद इस तरह से उसकी हत्या हुई इसको लेकर पुलिस भी पसोपेश में है। 

अज्ञात पर दर्ज करायी गयी है प्राथमिक

थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजन को सौंप दिया गया है। मृतक के पिता के बयान पर अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। मोबाइल का कॉल डिटेल निकाला जा रहा है। जल्द घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। प्रथम दृष्टया हत्या मान कर पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Posted By: Murari Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस