Move to Jagran APP

SSC Exam: बिहार में पकड़ाया 'मुन्‍ना भाई', मोटी रकम लेकर दूसरी की जगह पर दे रहा था परीक्षा Muzaffarpur News

SSC Exam बिहार के मुजफ्फरपुर में उस समय परीक्षा केंद्र पर अफरातफरी मच गई जब एक मुन्‍ना भाई पकड़ा गया। मोटी रकम लेकर दूसरे के स्‍थान पर दे रहा था परीक्षा।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 08 Aug 2019 09:08 PM (IST)Updated: Thu, 08 Aug 2019 10:28 PM (IST)
SSC Exam: बिहार में पकड़ाया 'मुन्‍ना भाई', मोटी रकम लेकर दूसरी की जगह पर दे रहा था परीक्षा  Muzaffarpur News
SSC Exam: बिहार में पकड़ाया 'मुन्‍ना भाई', मोटी रकम लेकर दूसरी की जगह पर दे रहा था परीक्षा Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। SSC Exam: बिहार के मुजफ्फरपुर में आयोजित एसएससी की परीक्षा में एक मुन्‍ना भाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ पुलिस को सूचना मिली थी। पुलिस ने सूचना को गंभीरता से लेते हुए परीक्षा केंद्र से दूसरे की जगह पर परीक्षा दे रहे युवक को पकड़ा।  

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार एसएससी की परीक्षा में दूसरे के स्थान पर परीक्षा दे रहे परीक्षार्थी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। मामला दर्ज कर उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जा रही। बताया गया कि भगवानपुर स्थित एक विद्यालय में सेंटर था। संदेह होने पर एक युवक को पकड़ा गया। पूछताछ में पता चला कि वह दूसरे परीक्षार्थी के नाम पर परीक्षा दे रहा था। उसकी पहचान नालंदा छबीलापुर के मो. शादअली ताहिर के रूप में हुई है।

पुलिस को उसने बताया कि वह पंद्रह हजार रुपये लेकर दूसरे के स्थान पर बैठकर परीक्षा देने आया था। उसके पूर्व के रिकॉर्ड को भी खंगाला जा रहा। इसके लिए संबंधित थाने से संपर्क किया गया है। उसके बारे में पुलिस अन्‍य सूत्रों से भी जानकारी ले रही है।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह भी पता चला है कि प्रतियोगिता परीक्षा पास कराने वाले नालंदा व पटना में कई छात्रों का गिरोह सक्रिय है। ये सभी इसी तरह से दूसरे के स्थान पर बैठकर परीक्षा देते हैं। इसके एवज में मोटी रकम वसूलते हैं। इन सभी बिंदुओं पर ठोस साक्ष्य संकलन करने के लिए पुलिस की तफ्तीश चल रही।  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.