Move to Jagran APP

अलीगढ़ जाने के लिए मालगाड़ी के वैगन की छत पर चढ़ा मंदबुद्धि, करंट से झुलसा Muzaffarpur News

जंक्शन के यार्ड में लाइन नंबर सात पर खड़ी थी मालगाड़ी। तेज आवाज आने से कर्मियों और यात्रियों में मचा हड़कंप। रेल पुलिस ने सीढ़ी लगाकर युवक को उतारा।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 31 Dec 2019 09:16 PM (IST)Updated: Tue, 31 Dec 2019 09:16 PM (IST)
अलीगढ़ जाने के लिए मालगाड़ी के वैगन की छत पर चढ़ा मंदबुद्धि, करंट से झुलसा Muzaffarpur News
अलीगढ़ जाने के लिए मालगाड़ी के वैगन की छत पर चढ़ा मंदबुद्धि, करंट से झुलसा Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। अलीगढ़ जाने के लिए भाई के साथ आया युवक मालगाड़ी के वैगन की छत पर चढ़ गया। हाईटेंशन तार की चपेट में आने से वह झुलस गया। इस दौरान तेज आवाज हुई। इससे कर्मियों व यात्रियों में हड़कंप मच गया। मौके पर भीड़ जुट गई। जंक्शन के यार्ड में लाइन नंबर सात पर मालगाड़ी खड़ी थी। रेल थानाध्यक्ष नंद किशोर सिंह आनन फानन दल-बल के साथ पहुंचे। सीढ़ी लगाकर उसे उतारकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया।

loksabha election banner

 हालांकि यार्ड में सुरक्षा के लिए आरपीएफ जवान की तैनाती रहती है। लेकिन, घटना के वक्त जवान गायब रहे। घायल युवक के भाई रोहन ने कहा कि वह अलीगढ़ जाने के लिए प्लेटफॉर्म संख्या चार पर ट्रेन पकडऩे आए थे। ट्रेन का इंतजार करने के दौरान भीड़ में वह कब निकलकर मालगाड़ी पर चढ़ गया इसकी जानकारी भी नहीं हो सकी। प्लेटफॉर्म पर उसकी खोज की।

 इसी बीच घटना की जानकारी मिलने पर वहां पहुंचे तो उसे वैगन पर चढ़ा देखकर होश उड़ गए। उन्होंने बताया कि वह मंदबुद्धि है। कहा कि समस्तीपुर कुछ काम से आए थे। वहां से ट्रेन से मुजफ्फरपुर जंक्शन पहुंचे। यहां से दूसरी ट्रेन पकड़कर अलीगढ़ जाना था। रेल थानाध्यक्ष ने कहा कि झुलसा युवक विमल कुमार है। यूपी के अलीगढ़ जिले के थाना चंदौली के सिधनागढ़ गांव का रहने वाला है। उसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.