पश्चिम चंपारण (बगहा), जासं । मकर संक्रांति के अगले दिन शुक्रवार को अपनी बहन के घर से तिलकुट-लाई देकर घर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। उसका शव शुक्रवार की संध्या पहर करीब 6:30 बजे बगहा-वाल्मीकिनगर मुख्य पथ पर वाल्मीकिनगर रोड रेलवे स्टेशन के समीप सड़क किनारे से बरामद हुआ। स्थानीय लोगों ने हादसे को लेकर अनभिज्ञता व्यक्त की।

मृतक की पहचान भैरोगंज थाना क्षेत्र के भैंसही गांव निवासी कल्लू पटेल पिता-राधे पटेल के रूप में हुई है। स्वजनों ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर वह गोबरहिया स्थित अपनी बहन के घर निकला। शाम में वहां पहुंचने के बाद उसने तिलकुट-लाई दिया तथा घर निकलने की बात कही। बहन ने ठंड व समय का हवाला देते हुए रोकने की कोशिश की, लेकिन मृतक घर लौटने की जिद पर अड़ा रहा।

शाम करीब छह बजे वह बहन के घर से निकल गया। इसके थोड़ी देर बात ही सूचना मिली कि वाल्मीकिनगर रोड रेलवे स्टेशन के समीप हादसे में उसकी मौत हो गई है। लौकरिया थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि मृतक के शव के समीप उसकी बाइक बरामद की गई। उसके सिर पर गंभीर जख्म के निशान पाए गए हैं। स्थानीय लोग किसी प्रकार की दुर्घटना को लेकर अनभिज्ञता जता रहे हैं। मृतक के साथ एक अन्य व्यक्ति था जो हादसे के बाद भाग निकला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण पता चलेगा। जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। 

  • वाल्मीकिनगर रोड रेलवे स्टेशन के सामने सड़क किनारे मिला शव
  • भैरोगंज थाना क्षेत्र के भैंसही गांव का रहने वाला था मृतक

यह भी पढ़े : जनप्रतिनिधि की हत्या की रची गई थी साजिश, जानिए कैसे खुला राज...

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021