दरभंगा, जेएनएन। दरभंगा जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने में आई है। यहां एक युवक ने अपनी ही 65 वर्ष की वृद्ध चाची के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को दबोच लिया। 

बताया गया है कि बहादुरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक सनकी युवक ने अपनी ही 65 वर्षीय वृद्ध चाची के साथ दुष्कर्म किया। मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया। हालांकि, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को दबोच लिया। बताया जाता है कि विरोध करने पर आरोपित ने पीडि़ता के पूरे शरीर में दांत काटकर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद पीडि़ता बेबस हो गई और आरोपित अपने मंसूबे में कामयाब हो गया।

पहले भी दुष्कर्म का लगाया आरोप 

आस-पास के लोगों की मदद से पीडि़ता को डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि पीडि़ता के दोनों पुत्र अपने परिवार के साथ परदेश में रहकर मजदूरी करते हैं। इधर, पीडि़ता घर पर अकेले रह रही थी। पीडि़ता और आरोपित के बीच में पहले से भूमि विवाद भी चल रहा था। इधर, पीडि़ता ने आरोपित पर तीन बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इससे कई सवाल खड़ा हो गए है। पुलिस ने आरोपित दिलीप साह को दबोच लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि आरोपित को दबोच लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।  

Posted By: Murari Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस