Move to Jagran APP

East Champaran News: पूर्वी चंपारण में राहगीरों को लूटने वाला बदमाश गिरफ्तार, सेलफोन जब्त

East Champaran Crime News मोतिहारी शहर व आसपास के इलाके में राहगीरों को लूटने वाले बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । वह अपने गिरोह के चार बदमाशों के साथ मिलकर राहगीरों को लूटता था ।

By Murari KumarEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 05:44 PM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 05:44 PM (IST)
East Champaran News: पूर्वी चंपारण में राहगीरों को लूटने वाला बदमाश गिरफ्तार, सेलफोन जब्त
पूर्वी चंपारण में राहगीरों को लूटने वाला बदमाश गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। मोतिहारी शहर व आसपास के इलाके में राहगीरों को लूटने वाले बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से एक सेलफोन भी बरामद किया गया है। छतौनी थाना के पुलिस निरीक्षक मुकेश चन्द्र कुमर ने बताया है कि छतौनी थाना के इन्द्रानगर निवासी टिंकू पटेल को गिरफ्तार किया गया है। वह अपने गिरोह के चार बदमाशों के साथ मिलकर राहगीरों को लूटता था।

loksabha election banner

 पुलिस निरीक्षक ने बताया कि मंगलवार को भागलपुर जिला के नवगछिया थाना क्षेत्र के नवाड़ा गांव निवासी करण कुमार गोस्वामी अपने दोस्त गोंडा जिला के वजीरगंज निवासी विष्णु निषाद के साथ पूर्णिया जाने के लिए बस पकडऩे आया था। शाम में बस खुलने की सूचना पर दोनों बगल में एक पोखरा के पास विश्राम करने लगे। इसी दौरान चार युवक आए और दोनों को कुछ खाने के लिए दिया। खाना खाने के बाद दोनों को चक्कर आने लगा। इसी बीच दोनों युवकों ने 12 हजार नकद, आधार कार्ड, एटीएम कार्ड, मेट्रो कार्ड व डाइङ्क्षवग लाइसेंस तथा सेलफोन लेकर फरार हो गए। होश में आने के बाद जब दोनों थाना पहुंचे तो पुलिस को इसकी सूचना दी। तब पुलिस हरकत में आई व छानबीन शुरू की।

 इसी दौरान चाय की दुकान पर टिंकू को देखा व उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया  पूछताछ के दौरान उसने अपने गिरोह अन्य बदमाशों के नामों का भी खुलासा किया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। गिरोह के अन्य बदमाशों में बरियारपुर निवासी सोनु, सेराजुल व खुदानगर निवासी लैला खान शामिल है। पूछताछ के दौरान उसने बताया है कि दो दिन पूर्व भी उनलोगों द्वारा धर्मसमाज चौक के पास चाकू मार कर 8200 नकद व सेलफोन छीन लिया था। 

चाकू का भय दिखाकर व्यवसायी के सेल्समैन से 62 हजार की लूट 

मोतिहारीशहर के धर्मसमाज रोड में बुधवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े हिन्दुस्तान लीवर के सेल्समैन अमलापट्टी निवासी मुन्ना कुमार से 62 हजार की नकदी छीन लिए। इस मामले में सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है । जानकारी के अनुसार मुन्ना लहना वसूल कर एक दुकान से जैसे हीं निकला। इसी दौरान बदमाशों ने चाकू का भय दिखाकर रुपये लुट लिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.