Move to Jagran APP

पूर्वी चंपारण में पुलिस व एसएसबी की संयुक्त छापेमारी में एक नक्सली गिरफ्तार, इस मामले में था वांटेड

जिले के पिपरा गांव से पुलिस एवं एसएसबी ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर एक नक्सली भुन्ना मियां को गिरफ्तार किया। चकिया में एक नक्सली घटना को अंजाम देने मामले में वांटेड था नक्सली।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 11 May 2020 10:41 PM (IST)Updated: Mon, 11 May 2020 10:41 PM (IST)
पूर्वी चंपारण में पुलिस व एसएसबी की संयुक्त छापेमारी में एक नक्सली गिरफ्तार, इस मामले में था वांटेड
पूर्वी चंपारण में पुलिस व एसएसबी की संयुक्त छापेमारी में एक नक्सली गिरफ्तार, इस मामले में था वांटेड

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। छौड़ादानो दरपा थाना क्षेत्र के पिपरा गांव से पुलिस एवं एसएसबी ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर एक नक्सली भुन्ना मियां को गिरफ्तार किया। इसकी जानकारी एएसपी अभियान एच एस गौरव ने दी। बताया कि दो दिन पूर्व रक्सौल-सीतामढ़ी रेलखंड पर छौड़ादानो के भेलवा रेलवे क्रासिंग के समीप एक युवक को गोली मारी गई है। इसको लेकर पुलिस सीमावर्ती क्षेत्र में छापेमारी कर रही है।

loksabha election banner

 इस दौरान छौड़ादानो थानाध्यक्ष प्रभाकर पाठक एवं दरपा थानाध्यक्ष अमित कुमार सिंह से आवश्यक जानकारी मिली। जिसमें भुन्ना मियां चकिया में एक नक्सली घटना को अंजाम देने के मामले में वांटेड था। जो चकिया थाना के मणीछपरा गांव के सामने मानव रहित रेलवे फाटक के सामने लैंडमाइंस बिछाने से संबंधित है। जिसको लेकर चकिया थाना में कांड संख्या 151/ 14 दर्ज है।

 इधर सूचना मिली कि भुन्ना अपने गांव पिपरा पहुंचा है। इसको लेकर एक टीम गठित की गई। जिसमें एसएसबी यानी सशस्त्र सीमा बल के जवानों के साथ छापेमारी की गई। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार भून्ना कई नक्सली वारदातों को अंजाम देने में संलिप्त रहा है। थानाध्यक्ष श्री पाठक ने बताया कि गिरफ्तार भुन्ना मियां से आवश्यक पूछताछ के बाद उसे चकिया पुलिस को सौंप दिया गया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.