Move to Jagran APP

समस्तीपुर के बिथान में युवक को मारी गोली, पकड़े गए हमलावर Samastipur News

samastipur बिथान थाना क्षेत्र की सखवा में शुक्रवार की देर शाम अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया। गुरुवार को भी विभूतिपुर में अपराधियों ने मारी थी युवक को गोली।

By Murari KumarEdited By: Published: Fri, 03 Apr 2020 07:33 PM (IST)Updated: Fri, 03 Apr 2020 07:33 PM (IST)
समस्तीपुर के बिथान में युवक को मारी गोली, पकड़े गए हमलावर Samastipur News
समस्तीपुर के बिथान में युवक को मारी गोली, पकड़े गए हमलावर Samastipur News

समस्तीपुर, जेएनएन। बिथान थाना क्षेत्र की सखवा पंचायत में मालसर ढाले के पास शुक्रवार की देर शाम अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया। युवक को स्थानीय लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। युवक सखवा गांव का ही रहनेवाला सज्जन कुमार है। इस मामले में पुलिस ने आधा दर्जन अपराधियों को हिरासत में लिया है। 

loksabha election banner

 शुक्रवार की शाम सखवा गांव का सज्जन राशन लाने के लिए बाइक से बिथान जा रहा था। बाइक पर एक और व्यक्ति सवार था। मालसर ढाले के पास पूर्व से ही घात लगाए आधा दर्जन अपराधियों ने उसे घेर लिया। उन्हें रोककर मारपीट करने लगे। इसी दौरान एक युवक ने उसके सिर में पीछे से गोली मार दी। हालांकि, गोली सिर को जख्मी करती हुई निकल गई।

 इधर, गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े। स्थानीय लोगों को आता देख सभी अपराधी भागने लगे। लेकिन, गांव वालों ने सभी को खदेड़कर पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि घटना का स्पष्ट कारण पता नहीं चल रहा। गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही।

विभूतिपुर में अपराधियों ने मारी थी युवक को गोली

विभूतिपुर थाना क्षेत्र की गंगौली मंदा पंचायत के वार्ड 11 में गुरुवार को पैदल आए अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी। गोली उसके हाथ में लगी। फायरिंग की आवाज के बाद हल्ला होने पर लोग जुट गए। पीछा कर गांव के निकट ही आजाद चौक के पास एक हमलावर को पकड़ लिया। उसी ने युवक पर गोली चलाई थी। लोगों ने जमकर धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। घायल युवक मुकुंद कुमार उर्फ भंगिया रामयश साह का पुत्र है। वह बच्चों को कोचिंग-ट्यूशन कराता है। स्वजन ने उसे इलाज के लिए बेगूसराय स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। प्राथमिक उपचार के साथ ही चिकित्सकों ने गोली निकाल निकाल दी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.