Move to Jagran APP

बगहा मेें दुष्कर्म में असफल होने पर एक शख्स ने महिला को कुल्हाडी से काट डाला

पश्चिम चंपारण के बगहा में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। हत्या के बाद गन्ने के खेत में मिला महिला का क्षत-विक्षत शव घास काटने घर से निकली थी महिला बेटियों के सामने हुई हत्या मामले की जांच पड़ताल में जुटी महिला।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Thu, 23 Sep 2021 05:39 PM (IST)Updated: Thu, 23 Sep 2021 05:39 PM (IST)
बगहा मेें दुष्कर्म में असफल होने पर एक शख्स ने महिला को कुल्हाडी से काट डाला
पश्‍च‍िम चंपारण में एक मह‍िला की हत्‍या कर फरार हुआ आरोप‍ित। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पश्चिम चंपारण, जासं। पुलिस जिले के चौतरवा थाना क्षेत्र के मठिया रेता में गुरुवार की सुबह एक साधू ने घास काट रही महिला के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। जब असफल रहा तो महिला की दो बेटियों के सामने ही साधू ने अपनी कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। उधर, बच्चियों के शोर मचाने पर मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने चौतरवा व नदी थाने की पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।बगहा एसडीपीओ कैलाश प्रसाद ने बताया कि हत्या के बाद फरार साधू मोतीलाल यादव की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन कर छापेमारी की जा रही है।

loksabha election banner

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह चौतरवा थाने के लक्ष्मीपुर पतिलार निवासी बेचु यादव की 40 वर्षीय पत्नी तारा देवी अपने दो बच्चियों रूपा कुमारी 15 वर्ष व पूजा कुमारी 13 वर्ष के साथ घास काटने के लिए गई थी। उसी गांव का मोतीलाल यादव मौके पर पहुंचा और गन्ने के खेत में घास काट रही महिला के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। महिला ने विरोध किया व शोर मचाया तो मां की आवाज सुन उसकी दोनों बेटियां दौड़कर मौके पर पहुंची। लेकिन, तबतक मोतीलाल ने तारा देवी पर कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। हमले के दौरान महिला ने खुद को बचाने की कोशिश की।

इस दौरान उसके दोनों हाथों पर भी जख्म उभर आए। आरोपित का उग्र रूप देख दोनों बच्चियां डर कर भाग खड़ी हुईं और इसकी जानकारी आस-पास के लोगों को दी। मृतका को तीन पुत्रियां व दो पुत्र हैं। घटना के बाद मृतका के घर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इधर, चौतरवा थानाध्यक्ष शंभु शरण गुप्ता ने बताया कि मृतक के स्वजनों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.