Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में चलती स्पेशल ट्रेन से किशोरी ने लगाई छलांग, मची अफरातफरी

मुजफ्फरपुर जंक्‍शन पर वैक्यूम कर रोकी गई ट्रेन स्वजनों को उतारा। ट्रेन से कूदने के बाद भाग निकली किशोरी। स्लीपर एस-2 बोगी में कंफर्म आरक्षित टिकट पर कर रही थी यात्रा।

By Murari KumarEdited By: Published: Sun, 07 Jun 2020 08:30 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jun 2020 08:30 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में चलती स्पेशल ट्रेन से किशोरी ने लगाई छलांग, मची अफरातफरी
मुजफ्फरपुर में चलती स्पेशल ट्रेन से किशोरी ने लगाई छलांग, मची अफरातफरी

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जंक्शन पर रविवार को चलती स्पेशल ट्रेन की स्लीपर एस-2 बोगी से किशोरी ने छलांग लगा दी। हालांकि ट्रेन की चपेट में आने से वह बाल-बाल बच गई। इसके बाद वह भाग निकली। इससे कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई। यात्रियों ने वैक्यूम कर ट्रेन को रोक दिया। स्वजनों को उतार दिया। सूचना पर आरपीएफ जवानों ने पहुंचकर जायजा लिया। महिला से पूछताछ कर टिकट व सीट नंबर अंकित किया। इसके बाद महिला को किशोरी को खोजने के लिए छोड़ दिया। ट्रेन से उतरने के बाद महिला विभिन्न प्लेटफॉर्म पर उसे खोजती रही। हालांकि रेल थाने में महिला ने शिकायत नहीं की थी। 

loksabha election banner

यह हुई पूरी घटना

जानकारी के अनुसार महिला किशोरी व तीन बच्चों के साथ आनंद बिहार जाने वाली सप्तक्रांति एक्सप्रेस की स्लीपर बोगी में कंफर्म आरक्षित टिकट लेकर जंक्शन पर पहुंची। स्क्रीनिंग के बाद सभी को प्लेटफॉर्म पर जाने की अनुमति दी गई। बच्चों को लेकर महिला ट्रेन पर चढ़ गईं। इसी दौरान किशोरी महिला से झगडऩे लगी। इधर-उधर भागने की कोशिश पर उसे जबरन सीट पर बैठाती रही।

 ट्रेन ने प्लेटफॉर्म से चलने के बाद रफ्तार पकड़ ली। इसी बीच किशोरी दरवाजा पर पहुंच गई और चलती ट्रेन से छलांग लगा दी। यह देखकर यात्रियों के होश उड़ गए। महिला भी चिल्लाने लगी। इस पर यात्रियों ने वैक्यूम कर ट्रेन को रोका और महिला को उतार दिया। इससे दस मिनट तक ट्रेन रुक गई। यात्रियों ने कहा कि छलांग लगाने से किशोरी ट्रेन की चपेट में आने से बाल-बाल बच गई। जवानों ने कहा कि महिला से पूछताछ की गई। वरीय अधिकारी को सूचना दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.