Move to Jagran APP

इस्लामपुर में गिफ्ट सामान की दो गोदाम में लगी भीषण आग, दो लाख की संपत्ति राख Muzaffarpur News

अग्निशमन की पांच गाडिय़ों ने पहुंचकर आग पर पाया काबू। आग लगने के कारण का नहीं लगा पता शॉट सर्किट से आग की चर्चा।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 10:31 PM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 10:31 PM (IST)
इस्लामपुर में गिफ्ट सामान की दो गोदाम में लगी भीषण आग, दो लाख की संपत्ति राख Muzaffarpur News
इस्लामपुर में गिफ्ट सामान की दो गोदाम में लगी भीषण आग, दो लाख की संपत्ति राख Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। नगर थाना क्षेत्र के इस्लामपुर में शनिवार की शाम गिफ्ट सामान के दो गोदाम में भीषण आग लग गई। स्थानीय लोगों ने पहले तो पानी और बालू-मिट्टी फेंककर आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग की लपटें धीरे-धीरे तेज होती गई। आग को विकराल होता देख आसपास के दुकानदार अपने-अपने दुकान से सामान निकालने लगे। तबतक अग्निशमन विभाग की एक छोटी दमकल वाहन मौके पर पहुंची, लेकिन इससे आग पर काबू नहीं पाया जा सका।  

loksabha election banner

 एसएसपी मनोज कुमार ने चार और दमकल वाहन को वहां भेजा। करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। हालांकि, आग लगने के कारण का पता नहीं लगा है। आसपास के लोग शॉट-सर्किट से आग लगने की बात कह रहे हैं। आग से दो लाख से अधिक की संपत्ति जलकर राख होने का अनुमान है। 

सिलेंडर की सूचना के बाद भागने लगे लोग

बताया गया कि अनिल साहू के मकान में बने गोदाम से अचानक आग की लपटें उठने लगी। यह देखकर लोगों ने शोर मचाया तो गोदाम मालिक रविशंकर भी वहां पहुंचे। स्थानीय पार्षद संजय केजरीवाल और राजद महानगर अध्यक्ष वसीम अहमद मुन्ना ने पहुंचकर आग बुझाने में सहयोग किया, लेकिन आग की लपटें धीरे-धीरे बढऩे लगी। गोदाम में छह गैस सिलेंडर भी रखे थे। इसकी जानकारी मिलने के बाद सिलेंडर के फटने के डर से लोग वहां से हटने लगे। हालांकि फौरन दमकल गाडिय़ों के पहुंचने से बड़ा हादसा टल गया। वहीं सिलेंडर को उठाकर बाहर फेंका गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.