Move to Jagran APP

Sitamarhi News: रुन्नीसैदपुर में दो सगी बहनों के उपर गिरी जर्जर दीवार, एक की मौत, दूसरी जख्मी

Sitamarhi News जेिले के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के मानिक चौक गांव में एक जर्जर चहारदीवारी ध्वस्त होने से उसके मलबे के नीचे दो बच्चियां दब गईं। जिनमें एक बच्ची (8) की मौत हो गई। जबकि उसकी सगी बड़ी बहन जख्मी हो गई।

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 09:02 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 09:02 PM (IST)
Sitamarhi News: रुन्नीसैदपुर में दो सगी बहनों के उपर गिरी जर्जर दीवार, एक की मौत, दूसरी जख्मी
(प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर) सीतामढ़ी के रून्‍नीसैदपुर में दीवार के नीचे दबनेे से एक की मौत

सीतामढ़ी, जेएनएन। रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के मानिक चौक गांव में एक जर्जर चहारदीवारी ध्वस्त होने से उसके मलबे के नीचे दो बच्चियां दब गईं। जिनमें एक बच्ची (8) की मौत हो गई। जबकि, उसकी सगी बड़ी बहन जख्मी हो गई। उसका इलाज स्थानीय चिकित्सक के यहां चल रहा है। दोनों बच्चियां प्रिया व नंदनी कुमारी (10) सुनील कुमार की पुत्री थीं। आठ साल की प्रिया अपनी बहन के साथ घर के समीप ही सड़क पर खेल रही थी। इसी दौरान मो. हकीम शेख की जर्जर चहारदीवारी ध्वस्त होकर सड़क की ओर गिर पड़ी। उसके मलबे की चपेट में आ जाने से ये हादसा हुआ। घटना की सूचना मिलते हीं बीडीओ धनंजय कुमार, सीओ संतोष कुमार व थानाध्यक्ष डीपी सिंह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी। मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इधर, स्वजन में कोहराम मचा हुआ है। चित्कार से गांव में भी मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

loksabha election banner

रीगा में खेल-खेल में छत से गिरा डेढ़ साल का मासूम 

रीगा प्रखंड क्षेत्र की मेहसिया पंचायत के मेहसिया गांव निवासी श्याम लाल पंडित का डेढ़ साल का पुत्र छत से नीचे गिर गया। उसको गहरी चोटें आईं। गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुरुवार सुबह मासूम छत पर खेल-खेल में नीचे आ गिरा। इस हादसे की सूचना मिलने पर पूर्व विधायक अमित कुमार टुन्ना घर पर पहुंच गए। स्वजन से मुलाकात की और हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। 

रुन्नीसैदपुर के तिलकताजपुर में अगलगी में लाखों की संपत्ति जलकर खाक 

रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के तिलकताजपुर गांव में बुधवार की देररात वार्ड संख्या -4 निवासी रोहित कुमार के घर में अगलगी में लाखों की संपत्ति जलकर खाक हो गई। आग के कारणों का पता नहीं चल पाया। स्थानीय लोगों की कड़ी मशक्कत के बाद किसी प्रकार से आग की लपटों पर काबू पाया जा सका। अंचलाधिकारी संतोष कुमार ने इस घटना की पुष्टि की है। अधिकारी के अनुसार, जांच प्रतिवेदन प्राप्त होते हीं अग्निपीडि़त परिवार को सरकारी सहायता प्रदान कर दी जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.