Move to Jagran APP

घर में घुस किशोरी से गलत हरकत करते पकड़ाया, आक्रोशित लोगों ने की पिटाई Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर के काजीमोहम्‍मदपुर थाना के एक मो‍हल्‍ले की घटना। किशोरी को शौचालय में बंद कर खुद चौकी के नीचे था छुपा। पीडि़ता के मां के अचानक पहुंचने पर पकड़ाया।

By Murari KumarEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 10:34 PM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 10:34 PM (IST)
घर में घुस किशोरी से गलत हरकत करते पकड़ाया, आक्रोशित लोगों ने की पिटाई Muzaffarpur News
घर में घुस किशोरी से गलत हरकत करते पकड़ाया, आक्रोशित लोगों ने की पिटाई Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में शनिवार को एक घर में घुसकर किशोरी से गलत हरकत करते हुए एक किशोर को पकड़ लिया गया। उसे बंधक बनाकर जमकर पिटाई की गई। आरोपित की इस हरकत से लोगों का आक्रोश व्याप्त हो गया। काफी संख्या में आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। सूचना मिलने पर काजीमोहम्मदपुर थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को समझाकर शांत कराया। आरोपित युवक को हिरासत में लेकर थाना लाया गया। कुछ देर बाद किशोरी अपनी मां के साथ वहां पहुंची। 

loksabha election banner

एक ही मकान में रहता आरोपित 

थानाध्यक्ष मो. शुजाउद्दीन ने पूछताछ शुरू की। पीडि़ता की मां ने बताया कि उसके पति चालक हैं। वह घी फैक्ट्री में कामकाज करती है। वह किराए के मकान में परिवार के साथ रहती है। दिनभर उनकी पुत्री घर में अकेली रहती है। दो छोटे बच्चे हैं। वे सुबह ही विद्यालय चले जाते हैं। इसी का फायदा उठाकर उसी बिल्डिंग में किराए पर रहने वाला आरोपित कमरे में घुस गया। उसकी पुत्री से गलत हरकत करने लगा। इसी दौरान अचानक वह पहुंच गई। आरोपित ने उन्हें आता देख किशोरी को शौचालय में बंद कर दिया और खुद चौकी के नीचे छुप गया। 

बाहर से कर दिया दरवाजा बंद 

वे भीतर पहुंचीं तो पुत्री के चिल्लाने की आवाज सुनी। इसी बीच आरोपित चौकी के भीतर से निकलकर भागने लगा। वे दौड़ते हुए बाहर गईं और दरवाजा बंद कर दिया। आरोपित भीतर कैद हो गया। शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया और घटना की जानकारी दी। लोगों ने दरवाजा खोला और भीतर घुसकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। 

प्रेम प्रसंग का बता रहा मामला

आरोपित ने पुलिस को बताया कि नौ माह से किशोरी के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा है। किशोरी ने अपने हाथ पर उसका नाम भी लिखवा रखा है। थानाध्यक्ष ने किशोरी का हाथ देखा तो उसपर आरोपित का नाम लिखा था। पूछने पर पीडि़ता ने कहा कि गत दिनों वह जबरन उसे पार्क में ले गया था और वहीं पर अपना नाम लिखवा दिया है। थानाध्यक्ष ने कहा कि अबतक किसी ने लिखित शिकायत नहीं की है। आवेदन देने पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.