Move to Jagran APP

दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने निजी बैंक के मैनेजर को गोली मारकर 80 हजार लूटे Muzaffarpur News

दो बाइक सवार चार सशस्त्र अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम समूह से पैसे जमा लेकर जा रहे थे कार्यालय। उनकी हालत खतरे से बाहर है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 30 Jul 2019 07:33 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jul 2019 07:33 PM (IST)
दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने निजी बैंक के मैनेजर को गोली मारकर 80 हजार लूटे Muzaffarpur News
दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने निजी बैंक के मैनेजर को गोली मारकर 80 हजार लूटे Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सरैया थाना क्षेत्र की सीमा से चंद कदम दूर पारू थाना क्षेत्र के कमलपुरा कोठी गांव में मंगलवार को दिनदहाड़े बाइक सवार चार सशस्त्र अपराधियों ने सारण जिले के निजी बैंक के मैनेजर हरिपदा वर्मन को गोली मारकर 80 हजार रुपये लूट लिया। घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पारू पुलिस ने जख्मी मैनेजर को पीएचसी में भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। पीएचसी के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. ओमप्रकाश ने बताया कि मैनेजर के बाएं जांघ में गोली लगी थी। उनकी हालत खतरे से बाहर है। 

loksabha election banner

 बताया गया कि पीडि़त मैनेजर सारण जिले के मकेर ब्रांच में कार्यरत हैं। वे मंगलवार को क्षेत्र के बसैठा, कमलपुरा इलाके से समूह से पैसे जमा लेकर कार्यालय लौट रहे थे। कमलपुरा कोठी गांव के पास दो बाइक पर चार सशस्त्र अपराधियों ने उनकी बाइक में ठोकर मारकर पहले गिरा दिया। फिर हथियार के बल पर रुपये भरा बैग छीनने लगे।

 मैनेजर द्वारा विरोध करने पर अपराधियों ने गोली चला दी जो मैनेजर के बाएं जांघ में लगी और वे घायल होकर गिर पड़े। उसके बाद अपराधी रुपये भरा बैग लेकर बसैठा चौक की ओर फरार हो गए। उधर, थानाध्यक्ष श्रीचरण राम ने बताया कि एक ग्रुप से कलेक्शन की राशि थी। अमूमन यह 20- 25 हजार रुपये होती है, लेकिन चर्चा 80 हजार की हो रही है। बताया कि अपराधियों को चिन्हित कर गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.