Move to Jagran APP

पिस्टल की नोंक पर जिला पंचायत के लिपिक से मांगी रंगदारी, नहीं देने पर दी जान मारने की धमकी Madhubani News

मधुबनी में जिला पंचायत शाखा के लिपिक से मांगी 50 हजार की रंगदारी। नगर थाना पुलिस कर रही मामले की जांच। जिला पदाधिकारी ने सदर एसडीओ को निरोधात्मक कार्रवाई करने का दिया निर्देश।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 17 Aug 2019 09:23 PM (IST)Updated: Sat, 17 Aug 2019 09:23 PM (IST)
पिस्टल की नोंक पर जिला पंचायत के लिपिक से मांगी रंगदारी, नहीं देने पर दी जान मारने की धमकी Madhubani News
पिस्टल की नोंक पर जिला पंचायत के लिपिक से मांगी रंगदारी, नहीं देने पर दी जान मारने की धमकी Madhubani News

मधुबनी, जेएनएन। समाहरणालय स्थित जिला पंचायत शाखा में पदस्थापित लिपिक सुनील कुमार से पिस्टल की नोंक पर 50 हजार रुपये रंगदारी मांगने की घटना शनिवार को घटी। चौबीस घंटे के अंदर रंगदारी नहीं देने अथवा मधुबनी से स्थानांतरण नहीं करवा लेने पर गोली मारने की भी धमकी दी गई। लिपिक सुनील कुमार ने इस घटना की लिखित सूचना जिला पदाधिकारी एवं नगर थानाध्यक्ष को देकर धमकी देने वालों के विरूद्ध आवश्यक कानूनी कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। जिला पदाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए सदर एसडीओ को निरोधात्मक कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। 

loksabha election banner

 जिलाधिकारी व नगर थानाध्यक्ष को दिए गए आवेदन में लिपिक सुनील कुमार ने उल्लेख किया है कि वे जिला मुख्यालय के ऑफिसर्स कॉलोनी स्थित सरकारी आवास में सपरिवार रहते हैं। शनिवार को जब वे अपनी पत्नी और दो माह के बच्चे को लेकर बाइक से जा रहे थे तो प्रगतिनगर के पास कन्हैया कुमार भारद्वाज ने उनके सिर पर पिस्टल तान दिया और गालियां देते हुए चौबीस घंटे के अंदर 50 हजार रुपये रंगदारी देने या फिर यहां से स्थानांतरण करवा लेने की धमकी दी। अन्यथा आज नहीं तो कल गोली मार देने की धमकी भी दी।

 आवेदन में उल्लेख किया है कि कन्हैया ने उनसे पहले भी दस हजार रुपये मांगे थे। लिपिक सुनील कुमार लदनियां थाना क्षेत्र के लदनियां का रहने वाला है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर नगर थाना पुलिस भी घटनास्थल का जायजा लेते हुए छानबीन में जुट गई है। अपर थानाध्यक्ष (अनुसंधान) चन्द्रकेतु ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.