Move to Jagran APP

बाइक में टक्‍कर मार गिराया और सरेआम लूट लिए 31.75 लाख, गोली मिसफायर होने से बची जान

बिहार के समस्‍तीपुर में एमके ट्रेडर्स के दो कर्मियों से अपराधियों ने 31.75 लाख रुपये लूट लिए। इसके बाद वे आरोम से फरार हो गए। पूरी जानकारी के लिए पढ़ें यह खबर।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 01:27 PM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 08:44 PM (IST)
बाइक में टक्‍कर मार गिराया और सरेआम लूट लिए 31.75 लाख, गोली मिसफायर होने से बची जान
बाइक में टक्‍कर मार गिराया और सरेआम लूट लिए 31.75 लाख, गोली मिसफायर होने से बची जान

समस्तीपुर, जेएनएन। नगर थाना क्षेत्र के काशीपुर-लखना चौक के पास सोमवार को बाइक सवार तीन अपराधियों (Criminals) ने बालू-गिट्टी व्यवसायी (Businessman) के कर्मियों (Employees) से पिस्टल के बल पर (At Gun Point) 31.75 लाख रुपये लूट (Loot) लिए। इस दौरान कर्मी और अपराधियों में कुछ देर तक नोकझोंक भी हुई। अपराधियों ने फायरिंग की कोशिश की, लेकिन गोली मिसफायर होने के कारण कर्मियों की जान बच गई। अपराधी हथियार लहराते भाग निकले। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष सीताराम प्रसाद ने वहां का जायजा लिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

loksabha election banner

बैंक में रुपये जमा कराने जा रहे थे कर्मी

बताया गया कि तिरहुत अकादमी के पास स्थित बालू-गिट्टी प्रतिष्ठान (एमके ट्रेडर्स) के कर्मी अमरजीत कुमार सिंह और संजय ठाकुर 31 लाख 75 हजार रुपये से भरा बैग लेकर गोला रोड के एचडीएफसी बैंक जमा करने जा रहे थे।

ओवरटेक कर बाइक में टक्‍कर मार कर गिराया

इसी बीच काशीपुर-लखना चौक के निकट एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक कर कर्मियों की बाइक में टक्कर मार दी। संतुलन बिगडऩे से कर्मी नीचे गिर गए।

गोली मिसफायर होने से बच गई जान

अपराधियों ने कर्मियों को गाली-गलौज करते हुए पिस्टल निकाल कर कनपट्टी पर तान दी और फायर करने का प्रयास किया। लेकिन, पिस्टल की गोली मिसफायर (Misfire) हो गई। इसके बाद रुपये से भरा बैग लूटकर हथियार लहराते हुए सामने गली से होते हुए आजाद चौक की ओर भाग निकले। 

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

घटना के संबंध में समस्‍तीपुर सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार ने कहा कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों (CCTV Cameras) के फुटेज (Footage) को खंगाला जा रहा है। जल्द ही अपराधियों को पहचान कर उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस घटना की प्राथमिकी दर्ज कर अागे की कार्रवाई कर रही है। घटना को लेकर स्‍थानीय लोगों में भारी आक्रोश है। लोग जिले की कानून-व्‍यवस्‍था (Law and Order) पर सवाल उठा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.