Move to Jagran APP

मधुबनी में 26 आइटी सहायकों का होगा तबादला, तीन वर्षों से एक ही कार्यालय में कार्य करने वाले बलदले जाएंगे

Madhubani news एक सप्ताह के अंदर नवपदस्थापित कार्यालय में योगदान नहीं देने पर रद होगी संविदा। डीएम ने जारी किया स्थानांतरण-पदस्थापन आदेश आठ ग्राम सेविकाओं का भी तबादला। विभिन्न प्रखंडों में पदस्थापित सेविकाओं को एक सप्‍ताह में योगदान करना है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Sun, 26 Jun 2022 04:23 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2022 04:23 PM (IST)
मधुबनी में 26 आइटी सहायकों का होगा तबादला, तीन वर्षों से एक ही कार्यालय में कार्य करने वाले बलदले जाएंगे
मधुबनी ज‍िले में बड़े पैमाने पर कर्मचार‍ियों का तबादला। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मधुबनी, जासं। जिलाधिकारी अरव‍िंद कुमार वर्मा ने जिले के आरटीपीएस कार्यालयों में तीन वर्षों या इससे अधिक अवधि तक पदस्थापित रहने वाले 26 आइटी सहायकों का तबादला कर दिया है। स्थानांतरित किए गए आइटी सहायकों को आदेश दिया गया है कि एक सप्ताह के अंदर प्रभार का आदान-प्रदान कर नवपदस्थापित कार्यालय में योगदान देना सुनिश्चित करें। इस आदेश का अनुपालन नहीं करने वाले स्थानांतरित आइटी सहायक के विरुद्ध संविदा रद करने की कार्रवाई की जाएगी। वहीं, विभिन्न प्रखंडों में तीन वर्षों या इससे अधिक अवधि तक पदस्थापित आठ ग्राम सेविकाओं का भी स्थानांतरण किया गया है।

prime article banner

इन आइटी सहायकों को हुआ तबादला 

आइटी सहायक कुमार रंजन को आरटीपीएव कोषांग, मधुबनी से सदर अनुमंडल, प्रशांत कुमार को रहिका से आरटीपीएस कोषांग, समाहरणालय मधुबनी (आइटी सेल का अतिरिक्त प्रभार भी), अरङ्क्षवद कुमार को बिस्फी से रहिका, अमित कुमार झा को कलुआही से लखनौर, कमलेश कुमार को खुटौना से बाबूबरही, मुकेश कुमार झा को फुलपरास अनुमंडल (प्रतिनियुक्त पंडौल) से बेनीपट्टी में पदस्थापित किया गया है। मुकेश कुमार झा की प्रतिनियुक्ति पंडौल से समाप्त की गई है। आइटी सहायक सुदिष्ट झा को खजौली से बिस्फी, नवीन कुमार दीपक को लौकही से राजनगर, अनिल कुमार को लदनियां से जयनगर अनुमंडल, जितेन्द्र कुमार को जयनगर से घोघरडीहा, अजय कुमार को झंझारपुर से लदनियां, कुणाल कुमार राय को घोघरडीहा से झंझारपुर (झंझारपुर अनुमंडल का अतिरिक्त प्रभार भी), महेश कुमार को जयनगर अनुमंडल से फुलपरास अनुमंडल (प्रतिनियुक्त-एसपी कार्यालय, मधुबनी), प्रणव कुमार ङ्क्षसह को पुुलपरास से बासोपट्टी, अमित कुमार को लखनौर से अंधराठाढ़ी, संजीव कुमार सुमन को अंधराठाढ़ी से खुटौना, सरोज कुमार को बासोपट्टी से मधवापुर, अविनाश शंकर को बेनीपट्टी अनुमंडल से जयनगर, कुसुम लाल मंडल को बाबूबरही से बेनीपट्टी अनुमंडल, अर्चना कुमारी को सदर अनुमंडल से कलुआही, रेवति चौधरी को राजनगर से खजौली, पुष्पांजलि कुमारी को पंडौल से मधेपुर (प्रतिनियुक्त पटना), उमेश कुमार को मधवापुर से पंडौल, प्रशान्त कुमार को बेनीपट्टी से हरलाखी, देव चन्द्र व्यास को हरलाखी से लौकही और अब्दुल हई को मधेपुर (प्रतिनियुक्त- एसपी कार्यालय, मधुबनी) से स्थानांतरित करते हुए फुलपरास में पदस्थापित किया गया है। अब्दुल हई की प्रतिनियुक्ति एसपी कार्यालय से समाप्त कर दी गई है।

इन ग्राम सेविकाओं का हुआ स्थानांतरण 

ग्राम सेविका शशिबाला कुमारी को राजनगर से हरलाखी, सुनीता कुमारी को बाबूबरही से बेनीपट्टी (प्रतिनियुक्त जिला पारगमन शाखा), अमृता कर्ण को बेनीपट्टी से लदनियां, कुमारी आशा रानी को झंझारपुर से मधेपुर, नीरा कुमारी को लखनौर से घोघरडीहा, आभा कुमारी को घोघरडीहा से बासोपट्टी एवं सुशीला ङ्क्षसह को खुटौना प्रखंड से स्थानांतरित करते हुए झंझारपुर प्रखंड में पदस्थापित किया गया है। वहीं, ग्राम सेविका रीता कुमारी का पदस्थापन बासोपट्टी प्रखंड में यथावत रखते हुए इन्हें कलुआही प्रखंड में प्रतिनियुक्त किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.