जेएनएन, मुजफ्फरपुर। जिले के कांटी, सकरा व औराई थाना क्षेत्रों में दो फाइनेंस कंपनी के कर्मियों समेत कपड़ा व स्वर्ण व्यवसायी से लाखों रुपये लूट लिए गए।

काटी : थाना क्षेत्र के काटी-रघई घाट रोड में सोमवार की शाम एक माइक्रो फाइनेंस कंपनी के एजेंट से बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपए लूट लिए। पीड़ित एजेंट विकास कुमार ने पुलिस को बताया कि स्वयं सहायता समूह की महिलाओं से साप्ताहिक वसूली कर काटी लौट रहा था। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने रुपये वाला बैग छीन लिया और फरार हो गए। पीड़ित क शिकायत पर थानाध्यक्ष ने घटनास्थल पर जाकर जांच की। वहीं, देर शाम एनएच 28 पर नरसंडा ओवरब्रीज पर सशस्त्र अपराधियों ने मुजफ्फरपुर के कपड़ा दुकानदार मो परवेज के कर्मी से लूटपाट की। बाइक सवार बदमाशों ने मो मेराज से हजारों रुपये लूट लिए। वह दुकानदारों से बकाया वसूली कर शहर लौट रहा था। थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर रघुनाथ प्रसाद ने बताया कि घटना संदिग्ध है। मामले की जाच की जा रही है।

ढोली : सकरा में एक फाइनेंस कर्मी के कर्मचारी से अपराधियो ने पिस्तौल के बल पर 84 हजार रुपये लूट लिए।

यह घटना सीहो-दरधा गांधी चौक जाने वाली सड़क के दरधा गाधी चौक के समीप घटी। वहां दो अपराधियों ने पिस्टल के बल पर फाइनेंस कंपनी के कर्मी लालबाबू सिंह से 83852 रुपये लूट लिया। वे यदुनाथपुर गांव के पांच समूहों से वसूल कर मुजफ्फरपुर की ओर जा रहे थे। इस संबंध में सकरा थानाध्यक्ष रविशंकर सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। औराई :औराई में एक स्वर्ण व्यवसायी से अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर 30 हजार रुपये नकद लूट लिए। उक्त कारोबारी रामजी साह सरहचिया गांव के निवासी हैं। सोमवार की शाम साढ़े सात बजे अमनौर चौक स्थित दुकान बंद कर घर आ रहे थे। इसी बीच स्वर्ण कारोबारी से दो अज्ञात अपराधियों ने बाइक से ओवरटेक कर 30 हजार नकदी और सोने-चादी से भरा थैला लूट लिया। थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार यादव ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

Posted By: Jagran