Move to Jagran APP

Raxaul News: नेपाल में दर्दनाक सड़क हादसा, तीन भारतीय युवकों की मौत, सभी मोतिहारी के निवासी

East Champaran मृत युवकों के घर सहित पूरे शहर में छाया हुआ है मातम हादसे के बाद सोनारपट्टी सहित बनियापट्टी की सभी दुकानें रही बंदघटना के बाद टैंकर लेकर चालक फरार चालक की खोजबीन में जुटी पुलिस सीसीटीवी फुटेज से कंटेनर की पुलिस ने कर ली कार की पहचान।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Sat, 16 Oct 2021 06:35 PM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 06:35 PM (IST)
Raxaul News: नेपाल में दर्दनाक सड़क हादसा, तीन भारतीय युवकों की मौत, सभी मोतिहारी के निवासी
नेपाल में हुए सड़़क हादसे में मोत‍िहारी के तीन युवकों की मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पूर्वी चंपारण (रक्सौल), जासं। सीमा से सटे नेपाल में सड़क दुर्घटना में तीन भारतीय युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना में बिहार के पूर्वी चंपारण जिला के मोतिहारी निवासी 34 वर्षीय राजन सर्राफ (34), सूरज प्रसाद (25) और कृत सिंह (27) की मौत हो गई। मृतकों में मोतिहारी के प्रसिद्ध सोनार लक्ष्मी प्रसाद का पुत्र सहित एक पंजाबी युवक भी शामिल है। मृत पंजाबी युवक भी मोतिहारी के बनियापट्टी का रहने वाला है। इसकी जानकारी जिला पुलिस इंस्पेक्टर सुरेंद्र यादव ने दी। उन्होंने बताया कि जिले के जीतपुर के नीतिनपुर में नेपाली नंबर की टैंकर ना 3 ख 7594 विपरीत दिशा से आ रही भारतीय नंबर की बीआर06 क्यू 4141 कार में ठोकर मार दी। इंस्पेक्टर श्री यादव ने बताया कि टैंकर पथलैया से पर्सा जिला वीरगंज की ओर आ रहा था। जबकि कार पथलैया की ओर जा रहा था।

loksabha election banner

उक्त भारतीय कार पर कंटेनर चढ़ गया जिससे युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना बीती रात करीब 11 बजे की है। घटना के बाद टैंकर लेकर चालक फरार हो गया। जिसकी खोजबीन पुलिस कर रही है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से कंटेनर की पहचान कर ली है। पुलिस ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कर आगे की जांच तेज कर दी है। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। सभी मृत युवकों के घर सहित पूरे शहर में मातम छाया हुआ है। हादसे के बाद सोनारपट्टी सहित बनियापट्टी की सभी दुकानें बंद रही। वीरगंज स्थित नारायणी उपक्षेत्रीय अस्पताल में पोस्टमार्टम के उपरांत शव को परिवारजनों को सौप दिया गया है।

भैंस को नहलाने के क्रम में वृद्ध की मौत

मेहसी। बूढ़ी गंडक नदी के कटहां घाट पर भैंस को नहाने के क्रम में पैर फिसल जाने के कारण 60 वर्षीय बनहु राय की मौत डूबने से हो गई। घटना गुरुवार की शाम की है। जानकारी के अनुसार मृतक बनहु राय थाना क्षेत्र के कटहां गांव का निवासी थे। गुरुवार की शाम छह बजे बूढ़ी गंडक नदी के कटहां घाट पर भैंस को नहलाने के लिए गए थे। नदी में जाकर भैंस को नहाने के क्रम में भैस का रस्सी हाथ से छूट गया और पैर फिसल गया। ग्रामीणों ने नदी में काफी खोजबीन की पर शव नहीं मिला। दूसरे दिन शुक्रवार को शव मिला। स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेजा। पोस्टमार्टम कराकर शव को पुलिस ने परिवार वालों को सौंप दिया। पुष्टि थानाध्यक्ष सुनील कुमार ङ्क्षसह ने की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.