Move to Jagran APP

RJD विधायक ने एंटीजन किट कालाबाजारी को लेकर सरकार पर साधा निशान, बोले- खुलेआम घूम रहे अपराधी, अधिकारी देख रहे तमाशा

Antigen kit Black Marketing in Muzaffarpur Case गायघाट के राजद विधायक निरंजन राय ने कहा कि सुशासन की सरकार का यह हाल है कि एंटीजन किट कालाबाजारी का आरोपी खुलेआम सदर अस्पताल में अपनी ड्यूटी कर रहा है।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 17 May 2021 08:08 PM (IST)Updated: Mon, 17 May 2021 08:08 PM (IST)
RJD विधायक ने एंटीजन किट कालाबाजारी को लेकर सरकार पर साधा निशान, बोले- खुलेआम घूम रहे अपराधी, अधिकारी देख रहे तमाशा
गायघाट के राजद विधायक निरंजन राय। (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर, [अमरेन्द्र तिवारी]। गायघाट के राजद विधायक निरंजन राय ने कहा कि सुशासन की सरकार का यह हाल है कि एंटीजन किट कालाबाजारी का आरोपी खुलेआम सदर अस्पताल में अपनी ड्यूटी कर रहा है। जिले के  प्रशासनिक अधिकारी तमाशा देख रहे हैं। नीतीश सरकार का सही चेहरा जनता के सामने आया है। असली जंगलराज है। प्राथमिकी होने के बाद भी स्वास्थ्य विभाग के वरीय अधिकारी आरोपी को बचाने में लगे हैं। विधायक राय ने चेतावनी दी है कि एंटीजन किट कालाबाजारी मामले मेें सरकार को जनता के बीच जवाब देना होगा। वह सदन से लेकर सड़क तक जनहित के इस सवाल पर आंदोलन करेंगे।

loksabha election banner

   एंटीजन किट कालाबाजारी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मौन साधे हुए हैं। गरीबों, जरूरतमंदों के कोरोना जांच के  लिए आई एंटीजन किट को बाजार में बेचने में सकरा पुलिस ने सात पर प्राथमिकी दर्ज की। इसका मुख्य आरोपी सदर अस्पताल का प्रबंधक प्रवीण कुमार की घटना के एक सप्ताह बाद भी पकड़ से बाहर है। जानकारी मिल रही वह सदर अस्पताल मेें रहकर फर्जीवाड़े के कागजात को ठीक करने में जुटा है। इस मामले की निष्पक्ष जांच हो तो सिविल सर्जन समेत अन्य अधिकारी भी पकड़ में आएंगे। अगर दो दिनों के अंदर पुलिस आरोपी पर कार्रवाई नहीं करती तो आंदोलन होगा। 

एंटीजन कीट मामले मे इन पर प्राथमिकी

* सदर अस्पताल के स्वास्थ्य प्रबंधक प्रवीण कुमार

सरैया के लैव टेक्निसियन अमितेष कुमार

लैव टेक्निसियन राजा लव कुमार, दीपक कुमार

 आनंद कुमार, मिथिलेश कुमार व अवधेश कुमार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.