Move to Jagran APP

East Champaran Road Accident News: सुगौली में बोलेरो की ठोकर से महिला की मौत, बालक की हालत गंभीर

East Champaran Road Accident News सुगौली थाना क्षेत्र के नयका टोला फुलवरिया गांव के समीप गुरुवार की सुबह बोलेरो चालक ने एक महिला व बच्चे को ठोकर मार दी। इससे महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल बच्चे का इलाज कराया जा रहा है।

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 29 Apr 2021 02:46 PM (IST)Updated: Thu, 29 Apr 2021 02:46 PM (IST)
East Champaran Road Accident News: सुगौली में बोलेरो की ठोकर से महिला की मौत, बालक की हालत गंभीर
मोतिहारी। बेतिया-छपवा मार्ग को जाम करते आक्रोशित लोग

पूर्वी चंपारण, जागरण संवाददाता। जिले के सुगौली थाना क्षेत्र के नयका टोला, फुलवरिया गांव के समीप गुरुवार की सुबह बोलेरो  चालक ने एक महिला व बच्चे को ठोकर मार दी। इससे महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल बच्चे का इलाज कराया जा रहा है। जानकारी के अनुसार छपवा-बेतिया मुख्य पथ पर फुलवरिया नयका टोला से गुरुवार की सुबह श्रीपुर गोपालपुर निवासी चोकट महतो की पत्नी कुमारी देवी पांच वर्षीय अंकुश कुमार को लेकर जा रही थी। इसी दौरान तीव्र गति से आ रही बोलेरो ने जोर से टक्कर मार दी। इससे महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

prime article banner

 घटना को देख आसपास के लोग जमा हो गए और घायल बच्चे को इलाज के लिए पीएचसी से भेजा। प्राथमिक उपचार के बाद घायल बच्चे की गंभीर स्थिति को देख बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी रेफर कर दिया। घटना की खबर मिलते ही मृतका के परिजन व ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और महिला को मृत देख जमकर बवाल काटा। आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया। सूचना पर थानाध्यक्ष विवेक जयसवाल ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना के बारे में लोगो से जानकारी ली। थानाध्यक्ष लोगों को समझाने बुझाने में जुटे हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.