Move to Jagran APP

पिकअप की ठोकर से स्कूटी सवार पूर्व सैनिक की मौत

पीयर थाना क्षेत्र के सिमरा में पिकअप की ठोकर से स्कूटी सवार पूर्व सैनिक गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Feb 2021 01:35 AM (IST)Updated: Sat, 27 Feb 2021 01:35 AM (IST)
पिकअप की ठोकर से स्कूटी सवार पूर्व सैनिक की मौत
पिकअप की ठोकर से स्कूटी सवार पूर्व सैनिक की मौत

मुजफ्फरपुर : पीयर थाना क्षेत्र के सिमरा में पिकअप की ठोकर से स्कूटी सवार पूर्व सैनिक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्वजन इलाज के लिए एसकेएमसीएच ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान सिमरा चौक निवासी चतुर्भुज महतो के रूप में की गई है। सरफुदीनपुर से घर वापसी के दौरान अपने घर से महज सौ फीट की दूरी पर सिमरा उच्च विद्यालय के निकट पिकअप ने ठोकर मार दी। इधर, पोस्टमार्टम के बाद शव गांव पहुंचने पर स्वजनों ने पिलखी पुल से मैठी टोल प्लाजा तक जानेवाली सड़क को जाम कर दिया। सूचना पर भी सीओ नहीं पहुंचे। तकरीबन दो घटे तक जाम से वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना पर पीयर थानाध्यक्ष शिवनाथ सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल ने घटनास्थल पर पहुंच कर जाम हटाने का प्रयास किया, लेकिन स्वजन नहीं माने। मुखिया पवन कुमार से सीओ को फोन पर वार्ता होने के बाद मुखिया ने सोमवार को चेक देने के आश्वासन दिया जिसके बाद जाम हटा लिया गया। मुखिया ने मृतक के स्वजन को कबीर अंत्येष्टि के तीन हजार रुपये दिए। वहीं, सोमवार को पारिवारिक लाभ व मुआवजे का चेक मृतक के स्वजन को सौंपा जाएगा।

loksabha election banner

कोच की ठोकर से कैश वैन पलटी, दो जख्मी, कैश सुरक्षित

फकुली ओपी के स्थानीय चौक पर शुक्रवार को कैश वैन में यात्री कोच ने ठोकर मार दी जिससे वैन एनएच पर ही पलट गई। इसमें वैन पर सवार सुरक्षा गार्ड समेत दो लोग जख्मी हो गए। ओपी पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों को गोरौल पीएचसी में भर्ती कराया। घायलों में भोजपुर के विष्णुकात तिवारी एवं सुरक्षा गार्ड रामबाबू शामिल हैं। ओपी के प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि वैन में रखा कैश सुरक्षित है। घटना के बाद कैश से भरे बक्से को दूसरे वाहन से सुरक्षित भेज दिया गया है। वैन क्षतिग्रस्त हो गई है जिसे ओपी पर लाया गया है। वहीं, कोच को जब्त कर लिया गया है। इधर, पटना से आए अधिकारियों ने घटना की जांच की। वहीं, बक्से में रखे रुपयों का मिलान किया जो सही पाया गया। एक बक्से में 71 लाख व दूसरे में 22 लाख रुपये थे। रुपये गोपालगंज से पटना ले जाए जा रहे थे। खबर लिखे जाने तक लिखित शिकायत नहीं मिली थी। शिकायत मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.