Move to Jagran APP

Muzaffarpur News: खून के अवैध धंधे में आरोपित डॉ. नवीन पर पुलिस ने कसा शिकंजा, होगी गिरफ्तारी

illegal business of blood in Muzaffarpur नगर डीएसपी ने पर्यवेक्षण रिपोर्ट में मामले को बताया सत्य आधा दर्जन बिन्दुओं पर जांच के आदेश चिकित्सक की होगी गिरफ्तारी। उसके नेटवर्क से जुड़े धंधेबाजों को चिह्नित कर उनके खिलाफ साक्ष्य जुटाने की हिदायत दी है।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 10:09 PM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 10:09 PM (IST)
Muzaffarpur News: खून के अवैध धंधे में आरोपित डॉ. नवीन पर पुलिस ने कसा शिकंजा, होगी गिरफ्तारी
मुजफ्फरपुर में ब्लड बैंक में किया जा रहा था खून का अवैध धंधा

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। illegal business of blood in Muzaffarpur: अवैध ब्लड बैंक व खून के धंधे में आरोपित डॉ.नवीन और सहयोगी सूरज के खिलाफ पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने अपने पर्यवेक्षण रिपोर्ट में दोनों के विरुद्ध मामला सत्य करार दिया है। उन्होंने मिठनपुरा थानाध्यक्ष को आधा दर्जन बिन्दुओं पर जांच के आदेश दिए हैं।  इसमें ब्लड के अवैध धंधे के मास्टर माइंड डॉ. नवीन की गिरफ्तारी, उसके नेटवर्क से जुड़े धंधेबाजों को चिह्नित कर उनके खिलाफ साक्ष्य जुटाने की हिदायत दी है।

loksabha election banner

 डॉ. नवीन के पता का सत्यापन किया जा रहा है। इसके लिए मिठनपुरा थानाध्यक्ष भगीरथ प्रसाद ने ब्रह्मपुरा पुलिस को पत्र लिखा है। मिठनपुरा थानाध्यक्ष ने बताया कि पर्यवेक्षण रिपोर्ट मिलने के बाद ब्रह्मपुरा थाना पुलिस के सहयोग से उसके पते का सत्यापन किया जा रहा है। गिरफ्तारी के लिए कोर्ट से वारंट जारी कराया जाएगा।

यह है मामला

पिछले माह  मिठनपुरा थाना क्षेत्र के चूनाभट्टी रोड में ब्लड बैंक में खून का अवैध धंधा किया जा रहा था। मोहल्ला के लोगों की सक्रियता से पुुलिस की छापेमारी में मामला सामने आया। ड्रग इंस्पेक्टर के बयान पर मिठनपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। तकनीशियन सूरज को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। फिलहाल वह जेल में है, जबकि धंधे का मास्टर माइंड डॉ. नवीन अभी फरार है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.