Move to Jagran APP

Crime : रेडीमेड कपड़ा व हार्डवेयर व्यवसायी के घर में चोरी, घटना की जांच कर रही पुलिस

Crime सदर थाना क्षेत्र में दो स्थानों पर हुईं अलग-अलग चोरी की घटनाएं। दोनों मामले में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कराई गई हैै।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 06 Apr 2020 09:36 AM (IST)Updated: Mon, 06 Apr 2020 09:36 AM (IST)
Crime : रेडीमेड कपड़ा व हार्डवेयर व्यवसायी के घर में चोरी, घटना की जांच कर रही पुलिस
Crime : रेडीमेड कपड़ा व हार्डवेयर व्यवसायी के घर में चोरी, घटना की जांच कर रही पुलिस

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सदर थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर चोरी की घटना घटी। इसमें एक रेडीमेड कपड़ा की दुकान व दूसरी चोरी की घटना हार्डवेयर व्यवसायी के निर्माणाधीन मकान में घटी। दोनों मामले में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कराई गई हैै। सदर थानाध्यक्ष संजीव कुमार निराला ने बताया कि घटनास्थल पर पुलिस अधिकारी को भेजा गया था। चोरों की पहचान की जा रही है।

loksabha election banner

भगवानपुर में रेडीमेड कपड़ा दुकान में सेंधमारी

भगवानपुर के बिजली विभाग के समीप रेडीमेड कपड़ा दुकान में सेंधमारी कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। इसमें जींस,टीशर्ट व गल्ला में रखा 35 हजार नकदी सहित अन्य सामान शामिल है। दुकानदार रंजीत साह ने सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। वह मूल रूप से करजा थाना के रसूलपुर का रहने वाला है। यहां 2007 से उसकी कपड़े की दुकान है। लॉकडाउन में दुकान बंद थी। बकाया पैसा देने के लिए उसके दो भाई जब दुकान पर पहुंचे तो चोरी का पता चला।

हार्डवेयर व्यवसायी के निर्माणाधीन मकान में चोरी

सदर थाना क्षेत्र के भिखनपुरा महादेव नगर मोहल्ला में चोरों ने हार्डवेयर व्यवसायी मनोज सिंह के निर्माणाधीन मकान को निशाना बनाया। चोरों ने यहां से मोटर पंप,पलंबर व बिजली का सामान की चोरी कर ली। उन्होंने सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। वे मूल रूप से मनियारी थाना के बलड़ा इस्माइल गांव के रहने वाले हैं। बाघी चौक के निकट उसकी हार्डवेयर की दुकान है। लॉकडाउन के कारण सपरिवार पैतृक गांव चले गए थे। भिखनपुरा में अपना मकान बनवा रहे हैं। इसी मकान में चोरी की घटना घटी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.