मुजफ्फरपुर, जेएनएन। लॉकडाउन के दौरान खाद्य सामग्री को लेकर आ रही परेशानी को देखते हुए मुजफ्फरपुर जिला प्रशासन ने होम डेलीवेरी सुविधा देने का निर्देश दिया है। इसके लिए जिला प्रशासन ने खाद्य सामग्री से संबंधित आपूर्तिकर्ता का संपर्क सूत्र जारी किया है। इसके जरिए आप फोन कर के घर पर बैठे अपने जरूरत की सामग्री मँगवा सकते है। 

ये हैं संबंधित आपूर्तिकर्ता

1. बिग बाजार- 7210075741 

2. विशाल मेगा मार्ट- 7217887926

3. पतंजलि- 9835425198

4. सत्य नारायण गुप्ता- 9934943326

सीतामढ़ी में भी बहाल की गई सुविधा 

जिला प्रशासन ने व्यवसायियों से आवश्यक वस्तुओं की होम डिलीवरी करने की अपील की है। जिला प्रशासन की इस अपील के बाद कई दवा व्यवसाई सामने आए हैं और उन्होंने होम डिलीवरी की पेशकश की है। तौकीर अनवर, किरण मेडिकल स्टोर के संचालक ने जिला प्रशासन को मैसेज भेज कर कहा है कि मेहसौल चौक, राजोपट्टी, स्टेशन रोड एवं उसके आस-पास के लोगो को उनके घर तक होम डिलीवरी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं।  उन्होंने अपना मोबाइल नंबर 7546831003 दिया है।

 इस दवा व्यवसाय का कहना है कि मैं भाग्यशाली हूं। मुझे अपने देश एवं नागरिक की  सेवा करने का अवसर मिला है। उन्होंने एसडीओ सदर कुमार गौरव को यह संदेश भेजा है।  डीपीआरओ परिमल कुमार ने बताया कि डीएम के निर्देश पर सदर एसडीओ कुमार गौरव ने कई दुकानदारों से आवश्यक वस्तुओं की होम डिलीवरी की अपील की थी।

Posted By: Murari Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस