Move to Jagran APP

Bank Loot in Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में Axis Bank की शाखा से 20 लाख की लूट, गार्ड को मारी गोली

Bank Loot in Muzaffarpur मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव। दिनदहाड़े एक्सिस बैंक की शाखा से 20 लाख लूट लिए। गार्ड को गोली मारकर दिया घटना को अंजाम।

By Murari KumarEdited By: Published: Fri, 20 Mar 2020 02:04 PM (IST)Updated: Fri, 20 Mar 2020 02:23 PM (IST)
Bank Loot in Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में Axis Bank की शाखा से 20 लाख की लूट, गार्ड को मारी गोली
Bank Loot in Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में Axis Bank की शाखा से 20 लाख की लूट, गार्ड को मारी गोली

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। 20 lakh looted from Axis Bank branch in Muzaffarpur गायघाट थाना क्षेत्र स्थित एक्सिस बैंक की मैठी शाखा से अपराधियों ने शुक्रवार को दिन-दहाड़े गार्ड को गोली मारकर 20 लाख रुपये लूट लिएड़ूट की रकम की जानकारी के लिए अभी कैश का मिलान चल रहा है। घटना शुक्रवार की दोपहर करीब सवा एक बजे की है। इस दौरान अपराधियों ने नौ राउंड फायरिंग भी की।

loksabha election banner

 घायल गार्ड बोचहां प्रखंड के मोहनपुर गांव निवासी मिथु सिंह हैं। वहीं बैंककर्मी सुनील कुमार को पिस्तौल की बट से सिर पर प्रहार कर जख्मी कर दिया। दोनों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी जयंतकांत, एएसपी अमितेश कुमार दल-बल के साथ वहां पहुंचकर मामले की जांच करने में जुट गए हैं। 

दो बाइक से आए थे लुटेरे

दो बाइक पर सवार पांच लुटेरे बैंक पहुंचे। सबसे पहले अपराधियों ने बैंक के गार्ड मिथु सिंह को अपने कब्जे में लिया। इसके बाद सभी बैंक के भीतर प्रवेश कर गए। वहां मौजूद ग्राहकों को भी दो बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर बंधक बना लिया। शेष तीन लुटेरे कैश काउंटर पर पहुंचकर बैग में राशि भर लिए। 

घटना को अंजाम देकर पिस्‍तौल लहराते फरार हुए अपरा‍धी

दोपहर करीब सवा एक बजे पांच अपराधी पहुंचे। इसमें से एक ने नकाब से चेहरा ढंका हुआ था। शेष का चेहरा खुला था। सभी की उम्र करीब 25-30 वर्ष की होगी। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद सभी पिस्तौल लहराते हुए बाहर निकले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.