Move to Jagran APP

अहियापुर के कपड़ा कारोबारी से 20 लाख की रंगदारी मांगी

अहियापुर थाना क्षेत्र में रेडीमेड कपड़ा के एक कारोबारी से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। राशि नहीं देने पर हत्या की धमकी दी गई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Nov 2021 02:07 AM (IST)Updated: Tue, 30 Nov 2021 02:07 AM (IST)
अहियापुर के कपड़ा कारोबारी से 20 लाख की रंगदारी मांगी
अहियापुर के कपड़ा कारोबारी से 20 लाख की रंगदारी मांगी

मुजफ्फरपुर। अहियापुर थाना क्षेत्र में रेडीमेड कपड़ा के एक कारोबारी से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। राशि नहीं देने पर हत्या की धमकी दी गई है। घटना को लेकर कारोबारी व उनके स्वजन दहशत में हैं। मामले में कारोबारी गजेंद्र कुमार ने अहियापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें कारोबारी द्वारा सुरक्षा की भी गुहार लगाई गई है। घटना प्रकाश में नहीं आए इसके लिए पुलिस की तरफ से मामले को दबाने की कोशिश की जा रही।

loksabha election banner

बताया गया कि कारोबारी की जीरोमाइल में कपड़े की बड़ी दुकान है। उसी इलाके में घर भी है। 19 नवंबर को उनके मोबाइल पर बदमाशों द्वारा काल कर 20 लाख की रंगदारी मांगी गई। काल करने वाले बदमाश द्वारा अवतार सिंह का नाम बोलते हुए धमकी दी गई। कहा गया कि जल्द से पूरी राशि की व्यवस्था कर लीजिए। नहीं तो समय पर राशि नहीं मिलने पर हत्या कर दी जाएगी। घटना के बाद कारोबारी सहमे हैं। उनके द्वारा पुलिस में शिकायत कर सुरक्षा की गुहार लगाई गई है। इधर, अहियापुर थाने की पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर कार्रवाई के नाम पर अब तक सिर्फ खानापूरी ही की गई है। बता दे कि 10 दिनों बाद भी पुलिस की तरफ से अब तक कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी है। दूसरी ओर मामला प्रकाश में नहीं आए इसके लिए केस को दबाकर रखा गया। इसके कारण भी इलाके के कारोबारियों में नाराजगी है। बताते चलें कि इसके पूर्व भी हाल ही में बाजार समिति व इलाके के दो कारोबारियों से रंगदारी मांगी गई थी। मगर मामला दर्ज करने के अलावा पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.