Move to Jagran APP

Top Muzaffarpur News of the day, 13 December 2019, छात्रा को जिंदा जलाने के अरोपितों को सजा दिलाने को लेकर सड़क पर उतरे लोग, आरबीबीएम कॉलेज में मूल्यांकन को पहुंची नैक की टीम

Top Muzaffarpur News of 13 December 2019। शाम चार बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Murari KumarEdited By: Published: Fri, 13 Dec 2019 03:17 PM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 03:17 PM (IST)
Top Muzaffarpur News of the day, 13 December 2019, छात्रा को जिंदा जलाने के अरोपितों को सजा दिलाने को लेकर सड़क पर उतरे लोग, आरबीबीएम कॉलेज में मूल्यांकन को पहुंची नैक की टीम
Top Muzaffarpur News of the day, 13 December 2019, छात्रा को जिंदा जलाने के अरोपितों को सजा दिलाने को लेकर सड़क पर उतरे लोग, आरबीबीएम कॉलेज में मूल्यांकन को पहुंची नैक की टीम

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Top Muzaffarpur News of 13 December 2019। शाम चार बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

loksabha election banner

अहियापुर कांड: छात्रा को जिंदा जलाने के अरोपितों को फांसी की मांग को लेकर सड़क पर उतरे लोग, हंगामा Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र में सात दिसंबर को एक छात्रा को दुष्कंर्म का विरोध करने पर तेल छिड़क कर जला दिया। इस घटना में छात्रा बुरी तरह जल गई थी। इस घटना के विरोध में लोगों ने आरोपितों को फांसी देने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। शुक्रवार की सुबह आक्रोशित लोगों ने सिकंदरपुर नाका क्षेत्र के बालू घाट ढूलानी के समीप टायर जलाकर रोड जाम कर दिया।  

समस्तीपुर के दलसिंहसराय में मिला महिला का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका Samastipur News

जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के खेरबन इलाके में एक महिला का शव मिला। शव गेहूं के खेत में पड़ा था। कपड़े भी इधर-उधर बिखरे थे। लोग आशंका जता रहे कि दुष्कर्म के बाद महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। स्वजन ने बताया कि वह गुरुवार की रात करीब आठ बजे शौच के लिए घर से निकली थी। लेकिन, देर रात तक नहीं लौटी। उन्होंने खोजबीन शुरू की।

Weather Update: मुजफ्फरपुर में तेज हवा के झोंके संग हुई झमाझम बारिश, ठंड में वृद्धि Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर समेत उत्तमर बिहार के कई जिलों में गुरुवार की शाम ठंडी हवा चलने के बाद देर रात जमकर बारिश हुई। गुरुवार की रात पानी बरसने के बाद शुक्रवार की सुबह से रूक रूक कर बारिश हो रही है। बारिश के कारण ठंड बढ़ गई है। सुबह से बादलों ने सूरज को ढ़क रखा है साथ ही न्यूनतम तापमान में गिरावट आई है। मौसम विभाग द्वारा जारी पूर्वानुमान के अनुसार 17 दिसंबर से मुजफ्फरपुर समेत पूरे उत्त र बिहार के तापमान में गिरावट के कारण ठंड में वृद्धि होगी। धूप मद्धिम रहेगी और कभी-कभी कुहासा छाई रहेगी।

आरबीबीएम कॉलेज मेें मूल्यांकन को पहुंची नैक की टीम, करेगी कॉलेज का निरीक्षण Muzaffarpur News

बीआरए बिहार विश्वविद्यालय स्थित आरबीबीएम कॉलेज मेें शुक्रवार को नैक मूल्यांकन के लिए नैक की टीम कॉलेज पहुंची। जानकारी के अनुसार महाविद्यालय परिसर में 13 व 14 दिसंबर को नैक की टीम रहेगी तथा निरीक्षण करेगी। प्राचार्य ने बताया कि नैक मूल्यांकन टीम की संयोजक मधु सिंह के साथ डॉ.रेणु बाला के नेतृत्व में डॉ.रंजू कुमारी, डॉ.श्यामा सिंह, डॉ.नूपुर वर्मा, डॉ.विदिषा मिश्रा, डॉ.शिवांगी प्रभात, डॉ.सुनीता कुमारी, सुश्री सोनल, डॉ.मंजू सिंह, डॉ.रामेश्वर राय, सोमेश्वर वर्मा व डॉ.निभा अग्रवाल सहित कॉलेज के सभी शिक्षक व कर्मी ने मिलकर एक-एक बिंदु पर तैयारी की है। इसकी तैयारियों को लेकर गरुवार को बैठक हुई थी। प्राचार्य डॉ.संगीता रानी ने इसको लेकर तय गाइड लाइन के मुताबिक समीक्षा की थी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.