Move to Jagran APP

Top Muzaffarpur News of the day, 11 November 2019, मधुबनी में सिपाही ने गोली मारकर की आत्महत्या, बेतिया में व्यवसायी के कर्मी से दिनदहाड़े 15 लाख की लूट

Top Muzaffarpur News of 11 November 2019। शाम चार बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 11 Nov 2019 05:28 PM (IST)Updated: Mon, 11 Nov 2019 05:28 PM (IST)
Top Muzaffarpur News of the day, 11 November 2019, मधुबनी में सिपाही ने गोली मारकर की आत्महत्या, बेतिया में व्यवसायी के कर्मी से दिनदहाड़े 15 लाख की लूट
Top Muzaffarpur News of the day, 11 November 2019, मधुबनी में सिपाही ने गोली मारकर की आत्महत्या, बेतिया में व्यवसायी के कर्मी से दिनदहाड़े 15 लाख की लूट

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Top Muzaffarpur News of 11 November 2019। शाम चार बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

loksabha election banner

LOOT IN BETIAH : व्यवसायी के कर्मी से दिनदहाड़े 15 लाख की लूट, विरोध करने पर मारी गोली

जिला मुख्यालय बेतिया के पावर हाउस चौक पर अपराधियों ने एक व्यवसायी के कर्मचारी से 15 लाख रुपये लूट लिए। विरोध करने पर गोली भी मार दी। घटना में गंभीर रूप से घायल व्यवसायी के कर्मी पुरानी गुदरी निवासी राहुल कुमार को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घायल की हालत चिंताजनक है। घटना 11:30 बजे की है।

जब थानाध्यक्ष के घूसे से दारोगा की आंख फूटते-फूटते बची, क्यों आई ऐसी नौबत...जानें

सामान्य रूप से अपराधियों और उपद्रवियों से भिड़ने वाले थानाध्यक्ष और दारोगा सोमवार की सुबह आपस में ही उलझ गए। यह घटना हुई भैराेगंज थाने में। थानाध्यक्ष और दारोगा के बीच शुरू हुई कहासुनी मारपीट में बदल गई। स्थिति यह हो गई थी कि दारोग की आंख जाते-जाते बची। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

मधुबनी में सिपाही ने गोली मारकर की आत्महत्या, जानें पूरा मामला Madhubani News

जिला अंतर्गत बिस्फी के सिवौल में एक सिपाही ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उनका नाम रंजीत कुमार था और वे अरवल के कुर्था थाना क्षेत्र के रतनबीघा गांव के रहने वाले थे। उन्होंने यह कदम क्यों उठाया इस बारे में अभी विस्तार से जानकारी नहीं मिल सकी है। सूचना मिलते ही उनके सहयोगी और अन्य पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। वहीं दूसरी ओर उनके परिजनों को भी इसकी सूचना दी गई है।

INDIAN RAILWAY : मौसम में बदलाव के बाद ट्रेनों के परिचालन में होने जा रहे ये बदलाव, जानें पूरी व्यवस्था Muzaffarpur News

कोहरा को लेकर रेलवे ने तीन जोड़ी ट्रेनों को रद कर दिया है। इस संदर्भ में पूर्व मध्य रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी ने सूचना जारी कर दी है। बताया गया कि आनंद विहार से सीतामढ़ी जाने वाली 14006 लिच्छवी एक्सप्रेस 16 दिसंबर से 31 जनवरी तक, सीतामढ़ी से आनंद विहार जाने वाली 14005 लिच्छवी एक्सप्रेस 17 दिसंबर से 1 फरवरी तक, अंबाला से बरौनी जाने वाली 14524 हरिहर नाथ एक्सप्रेस 17 दिसंबर से 28 जनवरी तक, बरौनी से अंबाला जाने वाली 14523 हरिहर नाथ एक्सप्रेस 19 दिसंबर से 30 जनवरी तक, अमृतसर से जयनगर जाने वाली 14674 शहीद एक्सप्रेस 17 दिसंबर से 31 जनवरी तक, जयनगर से अमृतसर जाने वाली 14673 शहीद एक्सप्रेस 19 दिसंबर से 3 फरवरी तक रद रहेगी। इसके साथ ही 16 दिसंबर से 31 जनवरी तक प्रत्येक सोमवार व गुरुवार को 11124 ग्वालियर मेल व मंगलवार व शुक्रवार को 11123 ग्वालियर मेल नहीं चलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.