Move to Jagran APP

ट्रकों की टक्कर में चालक की मौत

मुजफ्फरपुर गायघाट थाना क्षेत्र के दरभंगा- मुजफ्फरपुर एनएच पर जारंग के समीप दो ट्रकों की टक्कर में एक चालक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Sep 2019 01:27 AM (IST)Updated: Fri, 13 Sep 2019 01:27 AM (IST)
ट्रकों की टक्कर में चालक की मौत
ट्रकों की टक्कर में चालक की मौत

मुजफ्फरपुर : गायघाट थाना क्षेत्र के दरभंगा- मुजफ्फरपुर एनएच पर जारंग के समीप दो ट्रकों के बीच आमने-सामने की टक्कर में एक ट्रक चालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी चालक ट्रक को एनएच पर ही छोड़कर फरार हो गया। बताया गया कि एनएच पर एनएचएआइ द्वारा मरम्मत की जा रही है। इसे लेकर जारंग से लेकर बेरूआ के बीच एक ही लाइन गाड़ियों का परिचालन किया जा रहा है। इसी दौरान दरभंगा की ओर से जा रहे ट्रक में मुज़फ्फ़रपुर की ओर से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। एनएच पर ही दुर्घटनाग्रस्त ट्रक लगे रहने से गाड़िय़ों की लंबी कतार लग गई। थानाध्यक्ष राजेंद्र साह ने बताया कि मृत चालक की पहचान पटना जिले के मरसलामी थाना क्षेत्र के कटरा बाज़ार गाव निवासी रघुनंदन ठाकुर के पुत्र संजय ठाकुर के रूप में हुई है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

loksabha election banner

मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम

तीन दिनों पूर्व बरूराज थाना क्षेत्र के फुलवरिया चौक पर बाइक की ठोकर से जख्मी बरूराज थाना क्षेत्र के कुआही निवासी सुरेश राय की पटना में चिकित्सा के दौरान बुधवार की देर रात मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद गुरुवार की सुबह शव पहुंचने पर लोग आक्रोशित हो गए। लोगों ने मृतक के परिजनों को चार लाख रुपये मुआवजा देने की माग को लेकर मोतीपुर- साहेबगंज पथ को मुरारपुर चौक पर शव रखकर जाम कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम हटाने का प्रयास कियाख् लेकिन लोग अड़े रहे। बाद में सीओ कुमार भाष्कर और स्थानीय मुखिया पति सलेहर पुष्प निर्विकार ने लोगों को समझाकर सड़क जाम खत्म कराया। मुखिया ने मृतक के परिजन को कबीर अंत्येष्टि से तीन हजार रुपया दिया। वही अंचलाधिकारी ने नियमानुसार मुआवजे का भरोसा दिया। करीब तीन घटे के बाद सड़क जाम हटने के बाद उक्त मार्ग पर गाड़ियों का परिचालन शुरू हो सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.