Move to Jagran APP

गायघाट में तीन बच्चियां डूबीं, दो की मौत, मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम Muzaffarpur News

ग्र्रामीणों ने मुआवजे की मांग को सड़क पर शव रखकर गायघाट चौक पर आवागमन किया बाधित। बेनीबाद ओपी क्षेत्र के भरतनगर गांव में हुई घटना। मिट्टी खनन कर किया गया था 20 फीट गहरा गड्ढा।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 09 Jul 2019 08:51 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jul 2019 08:51 PM (IST)
गायघाट में तीन बच्चियां डूबीं, दो की मौत, मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम Muzaffarpur News
गायघाट में तीन बच्चियां डूबीं, दो की मौत, मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बेनीबाद ओपी क्षेत्र के भरतनगर गांव में मंगलवार को दोपहर में गड्ढे में भरे पानी में तीन बच्चियां डूब गईं। इनमें दो की मौत हो गई। वहीं एक की हालत नाजुक बताते हुए चिकित्सकों ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। घटना के बाद आक्रोशित ग्र्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर मुआवजे की मांग की। 

loksabha election banner

 बताया गया कि बारिश के बाद गांव के अरुण राम के पुत्री काजल कुमारी (10), संजय राम के पुत्री मुस्कान कुमारी (10) और कृष्ण देव साह की पुत्री सलोनी (12) अपने-अपने घरों से खेतों की ओर निकली थीं। रास्ते में जेसीबी से मिट्टी खनन कर बीस फीट का गड्ढा किया गया था। इसमें भरे पानी में तीनों बच्चियां डूब गईं। इससे काजल और मुस्कान की मौत हो गई। वहीं, सोनाली कुमारी की स्थिति गंभीर बनी हुई है। बच्चियों की मौत की खबर मिलते ही परिजन में कोहराम मच गया।

 वहीं, घटना के बाद ग्र्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर शव सड़क पर रखकर आधा घंटे तक एनएच 57 गायघाट चौक पर आवागमन बाधित कर दिया। बेनीबाद व गायघाट थाने की पुलिस ने पहुंचकर उन्हें शांत कराकर यातायात शुरू कराया। मृतका के परिजनों को आपदा प्रबंधन के तहत चार-चार लाख रुपये का चेक दिया गया। इसके बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। गायघाट थानाध्यक्ष राजेंद्र साह व बेनीबाद ओपी अध्यक्ष लाल किशोर गुप्ता ने बताया कि लगभग हर जगह माफिया द्वारा अवैध खनन कर गड्ढा किया गया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.